कांग्रेस मेरी मां पार्टी, सदैव इसी में रहूंगा और भाजपा की टिकट से नहीं लड़ूंगा चुनाव: तीर्थ राम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 48 के पूर्व पार्षद तीर्थ राम ने नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का साथ देने का संकल्प दोहराते हुए कहा है कि वह अपनी मां पार्टी कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और सदैव इसी में रहेंगे। उन्होंने साफ किया कि वह भाजपा की टिकट से चुनाव नहीं लड़ेंगे तथा कांग्रेस पार्टी द्वारा जिस उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा गया है वह उसका पूर्ण तौर पर साथ देंगे।

Advertisements

यह बात तीर्थ राम ने कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा उनसे भेंट किए जाने दौरान कही। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि तीर्थ राम हमारी पार्टी के बहुत ही सीनियर और ईमानदार एवं मेहनती कार्यकर्ता व नेता हैं तथा ऐसे नेताओं का साथ हमें सदैव चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछेक कारणों के चलते तीर्थ राम थोड़े नाराज़ चल रहे थे तथा पार्टी द्वारा उनकी नाराजगी को दूर कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे सीनियर नेताओं के मार्गदर्शन में ही कांग्रेस मिशन 50 को पूरा करेगी तथा पार्टी में इनका मान सम्मान बनाए रखा जाएगा।

श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि तीर्थ राम वार्ड से खड़े किए गए पार्टी के उम्मीदवार नवाब हुसैन का साथ देंगे और यहां से बड़ी जीत दर्ज करके यह सीट पार्टी की झोली में डालेंगे। इस मौके पर तीर्थ राम ने श्री अरोड़ा को आश्वस्त किया कि पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर विश्वनाथ बंटी ने तीर्थ राम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी उम्मीदवार नवान हुसैन भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए वार्ड की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ेगा तथा अगर वह कोई गलती करता है कि वे उसे कान पकडक़र काम करवा सकते हैं। इस मौके पर नवाब हुसैन ने तीर्थ राम और श्री अरोड़ा का आशीर्वाद लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here