अकाली दल के सर्कल प्रधान राकेश कुमार साथियों सहित कांग्रेस में शामिल, विधायक आदिया ने किया स्वागत

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा प्रदेश के हर वर्ग एवं क्षेत्र के विकास के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत आज प्रदेश तरक्की के नए आयाम स्थापित कर रहा है तथा प्रदेश की जनता भी सरकार के कार्यों से खुश है। इतना ही नहीं इसका विपक्षी पार्टी के नेताओं पर भी विशेष प्रभाव पड़ रहा है। जिसके चलते आज अन्य पार्टी के नेताओं के साथ-साथ आम लोग भी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

Advertisements

उक्त विचार हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने हरियाना में आयोजित एक कार्यक्रम दौरान अकाली दल के एससी सैल के सर्कल प्रधान राकेश कुमार (हाल ही में पार्षद चुनाव भी लड़ा था) व उनके साथियों का कांग्रेस में स्वागत करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि राकेश कुमार जोकि बेहद मेहनती कार्यकर्ता व नेता हैं का कांग्रेस में स्वागत है और इन्हें इनका बनता मान सम्मान बरकरार रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एकमात्र ही लक्ष्य है और वह है प्रदेश व प्रदेश वासियों की तरक्की। जिसके तहत सरकार हर पहलु पर बहुत ही बारीकियों से कार्य करते हुए प्रदेश को खुशहाली की तरफ ले जा रही है। विधायक आदिया ने कहा कि इलाके के हर गांव एवं कस्बे का विकास करवाना ही उनका मुख्य लक्ष्य है।

इस मौके पर बड़ी संख्या में अपने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल होने वाले राकेश कुमार ने कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों से बहुत प्रभावित हुए हैं और विधायक आदिया द्वारा हलके के विकास को दी जा रही प्राथमिकता का भी उन पर विशेष प्रभाव पड़ा है। जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का मन बनाया। राकेश कुमार ने कहा कि आज देश में अन्नदाता सडक़ों पर है और एक मात्र कांग्रेस पार्टी ही है जो किसानों का खुलकर समर्थन कर रही है और उनके हकों की रक्षा के लिए तत्पर है। इसके चलते ही वे अपने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उन्होंने विधायक आदिया को विश्वास दिलाया कि वे व उनके साथी कांग्रेसी की मजबूती एवं इलाके के विकास में योगदान देने के लिए हर समय उनके साथ खड़े हैं। इस मौके पर पार्षद सुनील कपिला, हैप्पी ठेकेदार, बलवंत राय अटवाल, पूर्व पार्षद रमन कीमार, सरपंच इकबाल सिंह, बिहारी ताजेवाल, अविनाश काला, प्रो. नरिंदर पुखराज, सलीम, अनमोल हंस, दीप पोरस, सुभाष कुमार, नीलम कुमारी, कमला रानी, आरती, रेखा, सविता व अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here