पुलिस प्रबंधों में ढील देकर किसानों को लाल किले की तरफ जाने के लिए सरकार ने किया प्रेरित: राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज शिवसेना कार्यालय कमेटी बाज़ार से शिवसेना राज्य उप्पाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में शशी डोगरा, परमजीत सिंह पाला, संदीप जप्पडा, कर्ण श्रीवास्तव, सूरज भाटिया व नरिन्द्र बाघा द्वारा प्रैसनोट जारी किया गया। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि पिछले तीन महीनों से किसानों द्वारा जारी आंदोलन से निबटने में भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह फेल हुई है।

Advertisements

अब इस आंदोलन को दबाने के लिए तरह-तरह की साजिशें रचने के बावजूद जब आंदोलन खत्म नहीं हुआ तो 26 जनवरी को केन्द्र सरकार ने जानबूझकर पुलिस प्रबंधों में ढील देकर किसानों को लाल किले की तरफ जाने दिया ताकि किसान आक्रोशित होकर हिंसक हो जाएँ, जिससे उनका आंदोलन बदनाम हो और भाजपा उसकी आड़ में आंदोलन को दबाने में कामयाब हो जाए। इन हथकंडो से जब किसानों की एकता को न तोड़ सकी तो भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को भडक़ा कर आज किसानों को सिंघु बार्डर पर घेर कर देश में दंगे करवाने की कोशिश शुरूआत कर दी है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

एक तरफ पुलिस के सामने पथराव हो रहा है, आंसूगैस के गोले चलाए जा रहे हैं, देश और किसान आक्रोशित हैं। देश की बदनामी अंतर्राष्ट्रीय मंच पर हो रही है जबकि किसानों के साथ-साथ देश का हर नागरिक व किसान चाहता है कि कृषि कानून रद्द हो। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मान लेना चाहिए कि बिना बहस के संसद में कानून लागू कर उससे गलती हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here