जालंधर: डिप्टी कमिश्नर ने एम.पी लैड्स योजना के अधीन काम जल्द मुकम्मल करने के दिए आदेश

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को समूह विभागों को जिले की नुहार बदलने के लिए अलग-अलग विकास कामों में तेज़ी लाने के आदेश दिए। आज ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स में चल रहे कामों का जायज़ा लेने के लिए हुई मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिले में एमपीलैड्स के तहत कई सौ करोड़ रुपए के प्राजैक्ट चल रहे हैं, जिनको जल्दी पूरा करने की ज़रूरत है। इस अवसर पर उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) विशेष सारंगल भी मौजूद थे।

Advertisements

उन्होनें कहा कि जिले के विकास को बढ़ावा देने के लिए यह कार्य बहुत जरूरी है। थोरी ने साफ तौर पर कहा कि इन कामों की गुणवत्ता को यकीनी बनाने पर विशेष ज़ोर दिया जाये, जिससे इन कामों को जल्दी पूरा किये जा सके। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि अधिकारी लोगों को सुविधाएं देने के लिए इन कामों को पूरा करने को पहल दे। उन्होनें कहा कि इन कामों के लिए अनुदान जारी करने का एक ही उदेश्य लोगों को इनका लाभ देना यकीनी बनाना है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि विकास कार्य पूरा करके इनके प्रयोग सर्टिफिकेट जमा करवाए जाएँ ,जिससे विकास कामों के लिए और फंड जारी किये जा सकें।

उन्होनें कहा कि समूह विभागों के प्रमुख विकास कामों को जल्द पूरा करने के लिए निजी रूचि लेते हुए इनकी निगरानी की जाए, जिससे प्राजैक्ट निर्धारित समय में पूरे किये जा सकें। इस अवसर पर एसडीएम राहुल सिंधु, गौतम जैन, विनीत कुमार, संजीव कुमार शर्मा और डा. जय इन्द्र सिंह और अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here