8.42 लाख की नगदी, 47 वाहन व शराब की 40 बोतलें बरामद, सिटी मैरिज पैलेस से 70 व्यक्ति गिरफ़्तार

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। आज सुबह की कार्यवाही में पंजाब पुलिस की संगठित अपराध रोकथाम इकाई ने पटियाला जि़ले में सक्रिय जुए के रैकेट का पर्दाफाश किया और बनूड़ के बाहर स्थित सिटी मैरिज पैलेस में से 10 औरतों समेत 70 व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया गया। इसके अलावा गिरफ़्तार किए गए व्यक्तियों से मौके पर 8.42 लाख रुपए की नगदी, 47 वाहन, शराब की 40 बोतलें, ताश और लैपटॉप बरामद किए गए।

Advertisements

डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बताया कि जुएबाज़ी और देह व्यापार के धंधे में शामिल सभी व्यक्तियों की पृष्टभूमि की जाँच भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि आगे की जानकारी के लिए ज़ब्त किए गए लैपटॉपों और मोबाईल फोनों की फोरेंसिक जाँच भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्राप्त खुुफिय़ा जानकारी पर कार्यवाही करते हुए संगठित अपराध रोकथाम इकाई के प्रमुख कंवर विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देशों पर 30 और 31 जनवरी के बीच की रात को सुबह 1 बजे ज़ीरकपुर की तरफ बनूड़ के बाहर स्थित न्यू लाईफ़ मैरिज पैलेस पर छापा मारा गया।

गिरफ़्तार की गई औरतों का इस्तेमाल बारटैंडरों और डांसरों के तौर पर किया जा रहा था। पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में एक्साईज़ एक्ट की धारा 61/1/14, जुआ एक्ट की धारा 13/3/67, इम्मौरल ट्रैफिकिंग एक्ट की धारा 3/4/5 और आई.पी.सी. की धारा 420, बी के अंतर्गत एफ.आई.आर. दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here