भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने जिला विकास आयुक्त से की बैठक, विकास कार्यों को जल्द हल करवाने की मांग की

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। बुधवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल जिला विकास आयुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन से मिला और समस्या के बारे में अवगत कराकर रुके पड़े विकास कार्यों को जल्द शुरू करवाने की मांग की। और जिला आयुक्त ने सरपंचों को आश्वासन दिया की सीमावर्ती क्षेत्र डूंगी में जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुन उनका समाधान किया जाएगा।

Advertisements

प्रतिनिधिमंडल की अध्यक्षता करते हुए भाजपा के जिला महासचिव रंजीत तारा, पूर्व सरपंच राज कुमार, सरपंच दसल केवल कुमार, सरपंच ससाल कोट जगदीश, पंचायत मुरादपुर बाबू राम, संजय कुमार आदि ने कहा कि हम शुक्रिया अदा करते है लेफ्टिनेंट गवर्नर सिन्हा का जिन्होंने युवा व लोगों की समस्या को गंभीरता के साथ सुनने बाले अधिकारी को राजौरी डीसी की चेयर सौंपी है। डीसी से मांग करते हुए कहा कि राजौरी में काफी समय से रुके पड़े विकास कार्यों को शुरू नहीं किया गया है ।

जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रंजीत तारा व अन्य सरपंचों ने डीसी राजौरी को समस्या के बारे में अवगत करवाते हुए कहा कि डूंगी में केवी स्कूल का निर्माण कार्य , ग्रिड स्टेशन, सरकारी कालेज व डूंगी तहसील कार्यालय का काम पिछले काफी समय से अधर में लटका हुआ है। डूंगी के अंतर्गत कईं पुलों के काम भी अधर होने से लोग परेशानी झेल रहे हैं। बार्डर एरिया होने के कारण व पाकिस्तान गोलाबारी के मध्यनजर सीएचसी की मांग कईं बार रख चुके है।

डूंगी सीमावर्ती क्षेत्र कालेज का काम अधर में है खासकर लड़कियां उच्च शिक्षा से महरूम है। राजौरी नगर परिषद के अंतर्गत जवाहर नगर से पंजपीर पुल का निर्माण कार्य भी अधर में लटका पड़ा है साथ प्रतिनिधि मंडल ने यह भी कहा कि डांगरी पंचायत में लोग काफी समय से सरकारी कालेज की मांग कर रहे है। जल्द से जल्द रुके पड़े निर्माण कार्यों को शुरू करवाकर लोगों की परेशानी को दूर किया जाए।

वहीं जिला विकास आयुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन देते हुए कहा कि संबंधित विभाग से रुके कामों की वजह पूछकर उन्हें जल्द शुरू करने का प्रयास किया जाएगा। फरबरी माह के अंत सप्ताह में सीमावर्ती क्षेत्र डूंगी पंचायत में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुन उनका समाधान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here