वार्ड 43: लोग वायदों को नहीं विकास को देंगे वोट: सुनीता भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम चुनाव प्रचार में घर-घर जाकर लोगों का भरपूर समर्थन बटौर रही वार्ड नंबर 43 से भाजपा प्रत्याशी सुनीता भाटिया ने लोगों का धन्यवाद किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों के समर्थन से प्रतीत हो रहा है कि लोग विकास के नाम पर उनके पक्ष में वोट डालने का मन बना चुके हैं। इस मौके पर सुनीता भाटिया ने बताया कि 2015 से 2020 तक सुरेश भाटिया बिट्टू इसी वार्ड से पार्षद रह चुके हैं और वह अपने समय में करीब 2 करोड़ रूपये की लागत से विकास कार्य करवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जैसे कि पूर्व पार्षद श्री भाटिया ने पार्षद बनते ही 2015 में पीने वाले पानी की गंभीर समस्या जिससे वार्ड वासियों को काफी परेशानी थी, को पहल के आधार पर हल करवाते हुए एक बड़ा ट्यूबवैल लगवाया।

Advertisements

इसके अलावा वार्ड में कई गलियां ऐसी थीं जो लगभग पिछले 10 सालों से आज तक भी नहीं बन पाई थीं और न ही किसी वार्ड वासी को उन गलियों के बनने की उम्मीद थी। लेकिन बिट्टू भाटिया ने उन गलियों में भी इंटरलाकिंग टायलें लगवाई, रोशनी प्रदान करने के लिए एलईडी लाइटें, मोहल्ला कच्चे क्वार्टर में वार्ड वासियों के सुख-दुख में काम लाने के लिए एक कम्यूनिटी हाल भी तैयार करवाया गया है। पूर्व पार्षद द्वारा मोहल्ला कमालपुर में सबसे बड़ी समस्या एक पुराने डाकघर की जर्जर ईमारत जोकि आस-पास के लोगों के लिए खतरा बनी हुई थी को गिराकर उस जगह को साफ करवाकर सुंदर चार दिवार करवाकर गेट लगवाया गया जिससे वार्ड के लोगों के मन में इस बात के लिए खुशी की लहर है। सुनीता भाटिया ने कहा कि वार्ड वासियों की आवाज थी कि इस बार भी भाटिया परिवार में से ही कोई चुनाव लड़े जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट देकर वार्ड की सेवा का मौका प्रदान किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उनके पति सुरेश भाटिया ने वार्ड में विकास कार्य करवाया है वह भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए इस वार्ड को बुलंदियों पर ले जाएंगी।

इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू के अलावा सतपाल भाटिया, सतीश सरीन, विनय खन्ना, हरीश दुआ, विनोद मलहोत्रा, नंदलाल, लक्की भाटिया, अश्विनी भाटिया, राजेश राजू, लक्की ठाकुर, रिक्की कटारिया, विनोद सरीन, नरेश (बिट्टू), मदन लाल, अजमेर सिंह अज्जू, कृष्ण लाल छाबड़ा, मिंटू सेतिया, नन्नू भाटिया, बंटी भाटिया, मलकीत सिंह, ओमप्रकाश शर्मा, विशाल त्रेहन, अभी भाटिया, अरूण तनेजा, रोहित भाटिया, कार्तिक भाटिया, कुलदीप मलहोत्रा, गौरव सलूजा, दीपक खन्ना, मोहित कुमार, नीरू ग्रोवर, सुनीता चोपड़ा, अमनप्रीत कौर, सुमन भाटिया, पूनम भाटिया, रजनी सेतिया, शशि मलहोत्रा, रशमी भाटिया, राखी भाटिया, सिंपल भाटिया, प्रवीन, सरोज बाला, रेनू सरीन, कमलेश रानी, विजय लक्ष्मी आदि सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here