दीवान और बावा द्वारा एनआरआई मामलों संबंधी कॉर्डिनेटर गुरमीत गिल का सम्मान

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान और पंजाब राज्य उद्योग विकास निगम के चेयरमैन कृष्ण कुमार बावा द्वारा एनआरआई मामलों संबंधी यूएस में कोऑर्डिनेटर व इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (पंजाब विंग) के यूएस चैप्टर के प्रधान गुरमीत सिंह गिल का उद्योग भवन में आयोजित एक बैठक के दौरान सम्मान किया गया। इस दौरान यूएस में एनआरआई समाज से जुड़े अलग-अलग विषयों पर भी चर्चा हुई।

Advertisements

इस दौरान दीवान व बावा ने विदेशों में रहकर वहां की तरक्की में अहम योगदान डालने वाले एनआरआई भाईचारे की प्रशंसा की। जिन्होंने अपनी मेहनत से भारत और खासकर पंजाब का नाम विदेशों में रोशन किया है, जो समय-समय पर अपने गांवों के विकास में भी योगदान डालते हैं। उन्होंने एनआरआई भाईचारे को पंजाब और खासकर शिक्षा एवं स्वास्थ्य क्षेत्रों में भी योगदान देने की अपील की, ताकि लोगों का जीवन स्तर और ऊंचा किया जा सके।


गुरमीत गिल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और एनआरआई मामलों संबंधी मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें एनआरआई मामलों संबंधी यूएस में कोऑर्डिनेटर बनाकर एक बड़ी और अहम जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने खुलासा किया कि 17 फरवरी को जगराओं में एनआरआई सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिस दौरान वह एनआरआई भाईचारे से जुड़ी जमीन ज्यादादों की समस्याओं को हल करने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर अन्य के अलावा, दविंदर सिंह गिल, जसविंदर सिंह छिंदा, गुरप्रीत सिंह विर्क, इकबाल सिंह संधू, ईशविंदर सिंह, मनजीत सिंह निज्झर कोआर्डिनेटर यूके भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here