डा. राज ने गांव बद्धण में रखा सडक़ का नींव पत्थर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा अपने राज्य को नंबर 1 पर लाने के लिए देखे गए सपने को पूरा करने के लिए वह सदैव प्रयासरत हैं और राज्य में एक-के बाद एक गांव की नुहार बदलने के लिए तेजी से कार्य करवा रहे हैं और फंड जारी कर रहे हैं। उक्त बात हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने गांव बद्धन में नई बनने जा रही सडक़ का नींव पत्थर रखने दौरान कही। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार अपने राज्य की खुशहाली के लिए कार्य कर रही है जिसके तहत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रदेश के गांवों को विकसित करने की ओर प्राथमिकता दे रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि गांव बद्धण के लोगों को सडक़ न होने के चलते काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था, जिनकी जरूरत को पूरा करते हुए आज सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। उन्होंने कहा कि नई बनने वाली यह सडक़ मेन रोड़ से ग्राउंड की तरफ और शमशान घाट की तरफ बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि यह सडक़ 11 फुट चौड़ी व1 किलोमीटर लंबी होगी जोकि इंटरलाकिंग टायलों के साथ तैयार की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने संबंधित ठेकेदार को इस काम को जल्द से जल्द पूरा करने और मेटिरियल की गुणवत्ता का ध्यान रखने के लिए निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने गांव वासियों से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी।

उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। इस मौके पर गांव वासियों ने डा. राज द्वारा सडक़ निर्माण कार्य शुरू करवाने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर दिलबाग सरपंच, हरभजन राम, बुद्धनाथ, गुरविंदर सिंह, बलविंदर भाटिया, जिला परिषद गगनदीप चाणथू, मनदीप सिंह, दर्शन राम, पवन ताजेवाल व अन्य समूह गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here