रक्षाबंधन पर बहनों ने विजय सांपला की कलाई पर बांधी राखी

होशियरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार पर विजय सांपला के निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्त्ता बहनों ने विशेष रूप से उपस्थित होकर विजय सापला की कलाई पर राखी बांध कर इस त्यौहार को मनाया।

Advertisements

इस अवसर पर विजय सापला ने प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को का धन्यवाद दिया जिन्होंने रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर घरेलू गैस सिलेंडर पर ₹200 सस्ता करके बहनों को राखी का तोहफा दिया। सांपला ने कहा की मोदी जी का बहनो के प्रति प्यार और गंभीर सोच ही है की इस त्यौहार पर गृहणीयों की चिंता करते हुए यह तोहफा दिया है।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व महामंत्री नीति तलवाड़ ने इस अवसर पर बहनों की ओर से भारत सरकार आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया और सभी को इस त्यौहार की हार्दिक बधाई और भाइयों को बहनों के प्रति अपना कर्तव्य निभाते हुए देश की उन्नति में अपना योगदान देने के लिए आह्वान किया।

इस अवसर पर विशेष रूप से नीति तलवाड़ , सर्वजीत कौर, पूजा वशिष्ठ, सुरजीत कौर सैनी, गुरविंदर कौर,सोनू शर्मा, सोनिया तलवाड़, कमलप्रीत कौर, अमनप्रीत कौर, प्रिया सैनी, कृष्णा थापर, कुलदीप कौर, उषा किरण सूद , शिवानी तलवार, आदि उपस्थित रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here