कमल वर्मा मैढ़ राजपूत सभा के महासचिव नियुक्त

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मैढ़ राजपूत सभा कि एक बैठक प्रधान अजय वर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से कमल वर्मा को सभा का महासचिव बनाया गया और चमन लाल कंडा को पुन: चेयरमैन बनाया। इस मौके पर कुलदीप गोगना को संरक्षण, संजीव वर्मा व इंद्रजीत बग्गा को संस्थापक की पदवी से नवाजा गया। इस मौके पर प्रधान अजय वर्मा ने कहा कि शीघ्र ही सभी पदाधिकारी भी बनाए जाएगे। उन्होंने कहा कि सभा को ऊपर उठाने के लिए कमेटी का गठन करना बहुत जरुरी है।

Advertisements

पिछले कुछ अर्से से सभा की कार्यगुजारी धीमी पड़ गई थी जिसके लिए पदाधिकारी का बदलाव करना जरुरी था। इस अवसर पर महासचिव कमल वर्मा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सभी मैंबर हमें पूरा सहयोग देंगे और हम सबका नाम रोशन करने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि सभा की तरफ से कुछ नए प्रोजैक्ट भी तैयार किए जाएगे। जिसमें मुख्य तौर पर जरुरतमंदों की सहायता करना, मैडिकल कैंप, गरीब कन्याओं की शादी में सहयोग देना आदि को पहल दी जाएगी और मैढ़ राजपूत के किसी भी मैंबर को कोई समस्या हो तो उसका हल करना भी मुख्य उद्देश्य होगा।

कुलदीप इस अवसर पर संजीव वर्मा, सुमन धूना, इंद्रजीत बग्गा, अश्विनी बग्गा, विनोद चोहान, मनोज वर्मा, दीपक, मुकेश बग्गा, डी.के. बब्बर, उमा शंकर, योगेशवीर, विजय बग्गा, दिनेश राणा के अलावा कई मैंबर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here