28 अप्रैल को किया जाएगा मेगा डांस फेस्ट का आयोजनः सुरेंद्र अग्रवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंजाब की ओर से मेगा डांस फेस्ट जेम्स कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल होशियारपुर में 28 अप्रैल को आयोजित किया जा रहा है। इसकी जानकारी देते हुए अग्रवाल सम्मेलन पंजाब के प्रधान सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन अपने मेगा डांस फेस्ट की मेजबानी कर रहा है।

Advertisements

इसका उद्देश्य बच्चों की प्रतिभा, ऊर्जा और शुद्ध आनंद को प्रदर्शन करना है, इसके लिए हमारे साथ राज्य के हर कोने से प्रतिभागी मंच पर जोश भरने के लिए एक साथ आएंगे। इस अविस्मरणीय अनुभव का हिस्सा बनने का अवसर इस रविवार 28 अप्रैल को जेम्स कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल होशियारपुर में  अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की ओर से राज्य स्तरीय मेगा डांस उत्सव के रूप में प्रदान किया जा रहा है।

नवीन अग्रवाल जिला प्रधान व विवेक गुप्ता महासचिव ने बताया कि इस मेगा डांस उत्सव 2024 में पंजाब के अलावा जम्मू से भी प्रतिभागी हिस्सा लेंगे और इसके साथ-साथ मॉम डांस कम्पीटीशन भी करवाए जाएंगे। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंजाब का उद्देश्य है कि हर विद्यार्थी, हर बच्चे को अपनी प्रतिभा निकालने के पूर्ण मौके दिए जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here