संकरक्षण शर्मा ने पाकेट मनी से बेसहारा बच्चों को बूट एवं जुराबें भेंट करने के लिए रैड क्रास के भेंट की 7 हजार की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दूसरों की मदद करने का सेवा भाव मन में हो तो इस नेक कार्य में उम्र मायने नहीं रखती। इन्हीं वाक्यों को चरितार्थ करते हुए संकरक्षण शर्मा ने अपनी पाकेट मनी से 7 हजार रुपये की राशि जिला रैडक्रास सचिव मंगेश सूद को भेंट की। संकरक्षण ने यह राशि बेसहारा बच्चों को बूट एवं जुराबें लेकर देने के उद्देश्य से दी। इस मौके पर संकरक्षण की माता अनीता शर्मा के अलावा मामी निधि शर्मा व रणजीता भी उसके साथ मौजूद रहीं।

Advertisements

इस अवसर पर संकरक्षण द्वारा किए गए प्रयास की सराहना करते हुए रैडक्रास सचिव मंगेश सूद ने कहा कि इस बच्चे ने यह कदम उठाकर अपने संस्कारों और दूसरों की मदद के जज्बे का जो उदाहरण दिया है वह दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा कि जिलाधीश कोलम मित्तल की अगुवाई में जिला रैडक्रास द्वारा समाज में जरुरतमंदों की सेवा की जा रही है और यह सब सभी के सहयोग से ही संभव हो पा रहा है।

संकरक्षण की माता अनीता शर्मा ने बताया कि वह जिला ऊना हिमाचल प्रदेश के गांव दौलतपुर चौक स्थित सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर सेवाएं निभा रही हैं और संकरक्षण होशियारपुर में शिक्षा प्राप्त कर रहा है व उसके मन में भाव उठा कि वह राम कालोनी कैंप में रहने वाले बेसहारा बच्चों के लिए कुछ करे। इसलिए उसने अपनी पाकेट मनी से जोड़े गए यह रुपये रैडक्रास को भेंट किए हैं व उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके बेटे ने अपने उच्च विचारों से उनका मान बढ़ाया है। इस मौके पर एक्सिस बैंक के ब्रांच मैनेजर गुरमीत सिंह भी विशेष मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here