गांव बस्सी गुलाम हुसैन: दिन दिहाड़े बुजुर्ग महिला लीला रानी हुई लूट का शिकार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर के समीपवर्ती गांव बस्सी गुलाम हुसैन में दिन-दिहाड़े बिना नंबर के स्पलैंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवाओं ने एक बुजुर्ग महिला को निशाना बनाते हुए उसकी कान की बाली झपटी और फरार हो गए। गांव निवासियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस एवं गांव के सरपंच को दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार लीला रानी पत्नी स्व. गुदेव सिंह दोपहर करीब ढाई बजे दुकान पर बिस्कुट लेने के लिए गई थी। अभी वह दुकान पर सामान ले ही रही थी कि, इसी दौरान वहां पर बिना नंबर के स्पलैंडर मोटरसाइकिल पर दो युवक आकर रुके। एक युवक मोटरसाइकिल से उतर कर दुकान के भीतर आया और उसने 10 रुपये देकर दुकानदार से कोई सामान मांगा। दुकानदार जब सामान देने लगा तो युवक ने दुकान पर बैठी बुजुर्ग महिला लीला रानी के एक कान की बाली झपट ली। इस दौरान जब वह दूसरे कान की बाली झपटने लगा तो लीला देवी ने बचाव किया और उन्होंने व दुकानदार ने शोर मचा दिया। जिस पर लुटेरा युवक अपनी साथी सहित फरार हो गया। इसकी सूचना तुरंत गांव के सरपंच प्रेम भारद्वाज एवं पुलिस को दी गई। सरपंच एक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया।

इस अवसर पर थाना सदर पुलिस से पहुंचे ए.एस.आई. विजय कुमार ने बताया कि उन्होंने मामले संबंधी जानकारी हासिल की है तथा गांव में घरों के बाहर लगे सी.सी.टी.वीज की फुटेज देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि झपटमारों को जल्द काबू किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here