अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत पर पुलिसकर्मी ने चलाई गोली, मौत, 2 पर मामला दर्ज

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला कपूरथला से थाना सुभानपुर के अधीन पड़ते गांव लखण के पड्डा में कबड्डी खिलाड़ी को कथित पुलिस कर्मचारी द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है,जबकि कबड्डी खिलाड़ी का दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Advertisements

जानकारी अनुसार मृतक की पहचान अरविंदरजीत पहलवान के रूप में हुई है जोकि अंतरराष्ट्रीय स्तर का कबड्डी खिलाड़ी था। इस मामले में थआना सुभानपुर की पुलिस की तरफ से पुलिसकर्मी परमजीत सिंह पुत्र विरसा सिंह निवासी बामूवाल व मंगू पुत्र जसविंदर सिंह निवासी लखण के पड्डा थाना सुभानपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले संबंधी जानकारी देते हुए कबड्डी खिलाड़ी के दोस्त प्रदीप कुमार ने बताया कि वह और अरविंदरजीत सिंह अपने अन्य साथियों के साथ गाड़ी में सवार होकर लखण के पड्डा गांव की तरफ आ रहे थे कि इसी बीच सडक़ किनारे गाड़ी खड़ी देखी, जिसके पिछले शीशे पर पर्दे लगे हुए थे तथा जब उन्होंने गाड़ी के नजदीक जाकर देखने की कोशिश की तो चालकर द्वारा गाड़ी भगाई गई जिसे उनके द्वारा कुछ दूरी पर रोक लिया गया।

प्रदीप ने बताया कि इसी बीच अरविंदर जीत सिंह गाड़ी से उतरकर उक्त कार की तरफ जाने लगा तो कार चालक ने अरविंदर पर गोलियां चला दी जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसे भी गंभीर चोटें आईं। प्रदीप ने बताया कि इसी बीच उक्त कार चालक परमजीत सिंह गाड़ी से उतरा और ललकारे मारने लगा। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रदीप के बयान के आधार पर 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here