डा. राज के समर्थन में एकजुट दिखी कांग्रेस, जीत का किया दावा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। लोकसभा हल्का होशियारपुर से कांग्रेसी प्रत्याशी डा. राज कुमार के समर्थन में कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट दिखी तथा जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेसी नेताओं, विधायक और जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने जीत का दावा किया। हालांकि बैठक में पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष चौधरी नजर नहीं आई, परंतु नेताओं ने कहा कि उनसे भेंट कर उनकी नाराजगी दूर की जाएगी। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक दौरान की गई पत्रकारवार्ता में विधायक संगत सिंह गिलजियां, विधायक पवन आदिया, विधायक अरुण डोगरा, विधायक बलविंदर सिंह लाडी, विधायक रजनीश बब्बी की तरफ से उनका बेटा एडवोकेट सभ्यासांची व भुल्लथ से रमन बिक्की की तरफ से उनके दामाद मनी ओजला, जिला कांग्रेस प्रधान में होशियारपुर से कुलदीप नंदा, फगवाड़ा से बलवीर रानी सोढ़ी, सीनियर नेताओं में फगवाड़ा से पूर्व मंत्री जोगिंद्र सिंह मान और हलका भुलत्थ से राणा गुरजीत सिंह और डी.सी.सी. प्रधान गुरदासपुर रोशन जोसफ, पूर्व राज्य सभा सदस्य वरिंदर सिंह बाजवा के अलावा महिला कांग्रेस प्रधान तरनजीत कौर सेठी, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल भी मौजूद थे।

Advertisements

कांग्रेस यूथ प्रधान अमरप्रीत लाली के दिल्ली होने के कारण वह नहीं पहुँच सके परंतु उन्होंने फोन के द्वारा कुलदीप नंदा को डा. राज के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि यूथ कांग्रेस तनदेही के साथ चुनाव मुहिम में डा. राज के लिए प्रचार करेगी। इस मौके सुंदर शाम अरोड़ा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी कांग्रेस परिवार हाई कमान के फैसले का स्वागत करते हैं और सभी एकजुट में डा. राज का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी अपनी पार्टी के लिए यह सीट जीतकर कैप्टन अमरिंदर सिंह के मिशन 13 में अपना योगदान देंगे। डा. राज ने श्री अरोड़ा का और प्रत्येक उपस्थित नेताओं तथा मीडिया का धन्यवाद किया और कहा कि मेरे साथी विधायकों के साथ और समर्थन से ही पार्टी ने मुझे टिकट दी है तथा अब जीत का श्रेय भी इनके ही सिर होगा।

मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल में चब्बेवाल गांव के पीने के पानी की समस्या पर उन्होंने बताया कि बोर खराब होने के 15 दिनों के अंदर कैप्टन साहिब के निजी फंड में से 23.5 लाख रुपए चब्बेवाल के ट्यूबवैल के लिए मंजूर करवाए और ट्यूबवैल लगवाएं हैं। जितने दिन ट्यूबवैल खराब था हमारे साथी कांग्रेसी दिलबाग सिंह बागी ने निजी ट्यूबवैल से गांव को पानी दिया। डा. राज ने कहा कि समस्या गांव वासियोंं को नहीं, केवल 2-3 व्यक्तियों की है। जो इसको मुद्दा बना कर राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं। डा. राज ने बताया कि सिर्फ गांव चब्बेवाल को ही 23.5 लाख का ट्यूबवैल, 50 लाख सडक़ों, 42 लाख सीवरेज और सरकारी सहिकारी कालेज के लिए 15 करोड़ की ग्रांट मिली है।

चब्बेवाल बजरावर की सडक़ जोकि पिछले कई दशकों से परेशानी का कारण रही है, वह भी आधी बन चुकी है और बाकी का निर्माण का कार्य चल रहा है। डा. राज ने कहा कि उनके हलके का विकास मेरी प्राथमिकता रही है तथा आगे भी वह होशियारपुर लोकसभा हलके के विकास के लिए भी तनदेही के साथ कार्य करने का विश्वास दिलाते हैं। उन्होंने अपने सीनियर नेताओं, साथियों और समर्थकों के लिए धन्यवाद जाहिर करते मीडिया का भी अभार व्यक्त किया। जिन्होंने उनका हमेशा साथ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here