ड्रीमस कोचिंग संस्थान में ग्यारहवीं व बारहवीं की नॉन मैडिकल की क्लासीस 8 अप्रैल से शुरू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ड्रीमस कोचिंग संस्थान में ग्यारहवीं व बारहवीं की नॉन मैडिकल की क्लासीस 8 से 15 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। इस संबंधी जानकारी देते हुए ड्रीमस कोचिंग संस्थान के एम.डी. इंजी. अकुश मेयर ने बताया कि संस्थान में ग्यारहवीं व बारहवीं की डैमो क्लासीस चल रही है। इसके अलावा 8 व 15 अप्रैल से रैगूलर एवं प्रवेश परीक्षाओं की क्लासीस शुरू की जा रही हैं। डैमो क्लासीस में विद्यार्थियों द्वारा बढ़-चढक़र भाग लिया गया।

Advertisements

ड्रीमस कोचिंग संस्थान होशियारपुर में केवल एक ऐसा संस्थान है, जहां विद्यार्थियों को कोचिंग क्लासीस के साथ-साथ कहीं और ट्यूशनस तथा कोचिंग की जरुरत नहीं पड़ती। इस वर्ष भी विद्यार्थियों की एडमीशन इसी विश्वास व चर्चा के साथ की गई है। जिसका परिणाम हर वर्ष की तरह अच्छा ही रहेगा। इसके अलावा विद्यार्थियों को वर्ष भर पूरे सिलेबस के साथ-साथ टैस्ट और माता-पिता के साथ तालमेल रखकर ही पढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जैसा कि ड्रीमस कोचिंग संस्थान पिछले पांच वर्षों से करता आ रहा है। अगर कोई भी विद्यार्थी ग्यारहवीं, बारहवीं की स्कूल व कोचिंग की एजमीशन लेना चाहता है, तो जल्द ही डैमो क्लासिस के लिए उनसे मोबाइल नं. 86997-17914 पर संपर्क करे या फिर संस्थान की ब्रांच अनमोल नगर में उनसे मिल सकते हंै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here