पुलिस को मिली बड़ी सफलता: रहीमपुर का उमेश 7 क्विंटल 14 किलोग्राम गांजा सहित काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/ जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर पुलिस द्वारा नशा विरोधी चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 क्विंटल 14 किलोग्राम गांजा सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

इस संबंधी पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकारवार्ता में एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा चौकसी बढ़ाई गई है तथा नशों को नियंत्रित करने हेतु लगातार कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह कार्यवाही गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। उन्होंने बताया कि थाना माडल टाउन के तहत पड़ते इलाके रहीम पुर में उमेश कुमार पुत्र स्व. लखपत शाहू वासी गांव मेगवन थाना बेनीपट्टी (बिहार) हाल निवासी रहीमपुर नशे की सप्लाई करता है तथा उसके यहां बड़े स्तर पर गंजा स्टोर किया हुआ है।

एस.एस.पी. ने बताया कि ए.एस.आई. चैंचल सिंह पुलिस पार्टी के साथ रहीमपुर चौक पर मौजूद थे तथा इसी दौरान उन्हें उक्त सूचना मिली थी। सूचना पुख्ता होने पर डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री एवं थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पैक्टर भरत मसीह की अगुवाई में पुलिस ने जब छापामारी की तो उमेश के घर से 7 क्विंटल 14 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने गंजा कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उसे अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि उससे नशा लाने एवं सप्लाई किए जाने संबंधी और जानकारी हासिल की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here