सिंगला अस्पताल में बेटे को दिखाने आई बुल्लोवाल निवासी महिला की चेन झपट मोटरसाइकिल सवार फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के फगवाड़ा मार्ग पर स्थित सिंगला अस्पताल में अपने बच्चे की जांच करवाने पहुंची महिला की गले की चेन झपटकर मोयरसाइकिल सवार युवक फरार हो गए। दिन दिहाड़े हुए इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। हालांकि बताया जा रहा है कि सारी घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है तथा तकनीकी विशेषज्ञ को बुलाकर फुटेज देखी जाएगी ताकि झपटमार संबंधी कोई जानकारी मिल सके। घटना के बाद महिला काफी डरी सहमी थी।

Advertisements

प्राप्त जानकारी अनुसार मनदीप कौर निवासी कोटला नोध सिंह बुल्लोवाल अपने बेटे को दिखाने के लिए सायं करीब साढे 5 बजे सिंगला अस्पताल आई थी। इसी दौरान जब वह रिक्शा से उतर कर अस्पताल के भीतर दाखिल होने लगी तो वहां पहले से ही खड़े एक युवक ने उनके गले में डाली हुई सोने की चेन झपटी और अपने साथी जोकि मोटरसाइकिल पर था के साथ वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल चलाने वाले ने लाल रंग की कमीज तथा पीछे बैठे चेन झपटने वाले युवक ने ऑफ वाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी। वारदात को अंजाम देने उपरांत वे फगवाड़ा चौक की तरफ फरार हो गए।

घटना के बाद व्याप्त माहौल पर लोगों का कहना था कि चोरों और झपटमारों पर कार्रवाई के लिए पुलिस को विशेष अभियान चलाना चाहिए ताकि लोगों को इनके आतंक से राहत मिल सके। उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख से मांग की कि शहर व आसपास के इलाकों में विशेष गश्त चलाई जाए और ऐसे युवाओं को पकडक़र सलाखों के पीछे डाला जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here