यूथ अकाली दल ने वृद्ध व अनाथ आश्रम में मनाया वैलेनटाईंन डे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। यूथ अकाली दल के सीनियर यूथ नेता रणधीर सिंह भारज की अगुवाई में वृद्ध व अनाथ आश्रम में वैलेनटाईंन डे मनाया गया। इस दौरान जिला प्रधान बी.सी. विंग अकाली दल हरजीत सिंह मठारु, सीनियर उप प्रधान बलराज सिंह चौहान सहित यूथ अकाली दल के सदस्यों ने बुजुर्गों व बच्चों को गुलाब के फूल भेंट कर उन्हें खाद्य सामग्री भी प्रदान की।

Advertisements

यूथ नेता भारज ने युवा वर्ग को संदेश देते कहा कि वैलेनटाईंन दिवस मनाना पश्चिमी सभ्यता का हिस्सा है जो प्रेम को दर्शाता है। लेकिन हमें अपनी भारतीय सभ्यता से जुड़े रहते हुए अपने बुजुर्गों की सेवा व बच्चों से प्यार कर ही हर दिवस मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की सेवा ही सच्चे प्रेम को दशार्ता है और उनके आर्शीवाद से ही हर काम सफल होते हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि अपने बुजुर्गों को बुजुर्गाश्रम में छोडऩे की बजाए उनकी घर में ही देखभाल करें व सेवा करें, क्योंकि बुढ़ापे में बच्चे ही उनका एकमात्र सहारा होते हैं।

इस दौरान उन्होंने अनाथ आश्रम में बच्चों के संग काफी आनंद लिया और बच्चों को बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी। यूथ नेता भारज ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है और हम सभी को एकजुटता के साथ बच्चों को सही राह पर चलने का रास्ता दिखाना चाहिए। हम यूथ का नेतृत्व करते हैं और अगर हम ही उनको सही राह पर नहीं लेकर चलेंगे, तो यह गलत रास्ता चुनेंगे।

इस दौरान सरपंच परविंदर सिंह सज्जन, सरपंच अखलासपुर दीपा, सरपंच लाचोवाल गुरपाल सिंह, कुलदीप सिंह बब्बू बजवाड़ा, जगमीत सेठी, प्रभपाल बाजवा, नंबरदार सतनाम सिंह, गुरप्रीत सिंह कोहली, दविंदर सिंह, योगराज सिंह गरेवाल, अवतार सिंह तारी, जसपाल सिंह कोहली, इंदरजीत सिंह कंग, जपिंदर सिंह, हरदीप सिंह डौला, सुरमू पहलवान, मीता पहलवान, सदाम, शैरी, गनी पहलवान सहित अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here