पीडीपी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र चौधरी ने महासचिव के पद से दिया इस्तीफा

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:अनिल भारद्वाज। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के महासचिव और संसदीय मामलों की समिति के सदस्य सुरिन्द्र चौधरी ने बुधवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पार्टी अधिकारियों में खलबली मच गई है। चौधरी का इस्तीफा पार्टी की संसदीय मामलों की समिति में जगह दिए जाने के ठीक एक दिन बाद आया, जो पार्टी के सर्वोच्च निकाय में से एक है। सुरिंदर चौधरी ने प्रदेश महासचिव पद के साथ पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है उन्हें बिना किसी पार्टी पद के नार्मल कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में बने रहने की कसम खाई है।

Advertisements

चौधरी ने कहा कि मुफ़्ती साहब की एक बहुत अच्छी सोच थी। हम उसी की राह पर चलेंगे। जम्मू पुंछ संसदीय क्षेत्र में उनकी अलग पहचान है। और नौशहरा डीडीसी निर्वाचन क्षेत्र से पीडीपी के उम्मीदवार की जीत में भी भूमिका निभाई है। बुधवार को सुरिन्द्र चौधरी ने प्रदेश महा सचिव के पद का इस्तीफा पार्टी प्रेसिडेंट व पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को सौंपा। हालांकि उन्होंने अभी तक मीडिया में किसी के साथ कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया।

सुरिंदर चौधरी, जो मूल रूप से राजौरी जिले के सीमावर्ती उपजिला नौशहरा क्षेत्र के रहने वाले हैं, जम्मू प्रांत में पीडीपी के प्रमुख लोगों में से एक हैं। वहीं दूसरी ओर चौधरी के पार्टी अधिकारी के पद से इस्तीफा दिए जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में मायूसी दिख रही है और विरोधी दलों में काफी खुशी देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here