रविन्द्र ठाकुर की नई पहल, अब वार्ड स्तर पर भी होगी उप ग्राम सभाएं

हमीरपुर/बारीं (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा।  दिल में  अगर विकास की चाह हो तो कठिन रास्ते भी आसान हो जाते हैं। विकास की राह में खड़ी चट्टाने भी तराश कर  फाउंडेशन को मजबूत बना देती हैं। इसी सोच को आगे बढ़ा रहे हैं बारीं पंचायत के युवा एवं प्रगति शील प्रधान रविन्द्र ठाकुर। उनकी पहल पर  ग्राम पंचायत बारी के सभी गांवों में उप ग्राम सभाओं का आयोजन किया जा रहा है l इन सभाओं में  ग्रामीण स्तर पर कमेटियों के गठन के साथ ही अन्य योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी जाएगीl जिससे आगामी 5 वर्षों तक विकास कार्यों को सब के सहयोग से गति प्रदान की जा सके।

Advertisements

कब कहां होगी ग्राम सभा

रविन्द्र ठाकुर ने बताया कि इसी कड़ी में बुधवार को छत्रैल वार्ड नंबर 5 की ग्राम सभा का आयोजन पंचायत कार्यालय में किया जा रहा है l वीरवार , 25 मार्च को वार्ड नंबर 3 चाहड में, 26 मार्च शुक्रवार को वार्ड नंबर 2 बारी में, 27 मार्च शनिवार को वार्ड नंबर 1 झनिक्कर में, 30 मार्च को वार्ड नंबर 4 छत्रैल में उप ग्राम सभाओं का आयोजन सुबह 11:00 बजे से किया जाएगा l  उन्होंने सभी ग्रामीणों से निवेदन किया  है कि गांव स्तर पर होने वाली इन ग्राम सभा में अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज करवाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार चुनाव के वक्त ग्रामीणों ने उन्हें भारी समर्थन देकर प्रधान पद पर नवाजा है, उसी प्रकार अगले पांच वर्ष बारीं पंचायत के विकास के लिए अपना भरपूर समर्थन  दें।  रविन्द्र ठाकुर ने यह भी अपील की है कि  उप ग्राम सभाओं के दौरान करोना से बचाव के लिए उचित दूरी रखें एवं मास्क का प्रयोग जरूर करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here