सन्तों के आशीर्वाद से एक पिता ऐकस के हम बारिक मुहिम की शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज को बांटने वाले लोग किसी न किसी बहाने से सक्रिय होकर अपनी संकीर्ण सोच के चलते समाज को बांटने का कोई न कोई रास्ता ढूंढते रहते हैं। ऐसे में उन लोगों से सुचेत रहना बहुत जरूरी है। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने सन्तों के आर्र्शीवाद से एक पिता ऐकस के हम बारिक मुहिम की शुरूआत के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि इतिहास गवाह है कि पंजाब ने हमेशा ही हिन्दू सिक्ख ऐकता को कायम रखा है। उन्होने कहा कि बेशक कुछ अमानवीय ताकतें पंजाब का माहौल खराब करने के लिए इस भाईचारे में दरार डालने की कोशिश कर रही हैं, पर उन्हे समझ लेना चाहिए कि आखिर पंजाबियों ने एकता को ही पहल दी है।

इस मौके पर मानव मुक्ति सेवा संस्था के सन्त बाबा रविंदर नाथ जी ने कहा कि पंजाब को पहले भी बहुत से लोगों ने जलती आग में धकेलने की कोशिश की है, पर पंजाब के संतों व धार्मिक प्रवृति के लोगों के चलते वो अपनी चालों में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होने कहा कि अब एक बार फिर समय आ गया है कि सभी धार्मिक शख्सीयतें हिन्दू सिक्ख ऐकता बनी रहे, इस बात के लिए प्रयास शुरू करंे। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड, सुमित गुप्ता, प्रवीण सैनी, हरदीप सिंह, कुलविंदर सिंह, बिंदर पाल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here