समाजिक संघर्ष पार्टी ने गांव दयोवाल की नाबालिग लडक़ी के हत्यारों को सख्त सज़ा देने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाजिक संघर्ष पार्टी की एक टीम मास्टर मोहिन्द्र सिंह हीर के नेतृत्व में जिसमें नंबरदार सुखविन्द्र लाल जि़ला अध्यक्ष, हरविन्द्र सिंह तथा अन्य कार्यकर्ता भी शामिल थे ने गांव दयोवाल पहुंच कर पीडि़त परिवार के साथ नाबालिग नौज़वान लडक़ी रमनदीप के साथ गांव के ही 2 लडक़ों द्वारा कार में जबरदस्ती बिठा कर दूर ले जाकर सामूहिक बलात्कार करके बेहोशी की हालत में गांव के नज़दीक फैंक जाने के बाद हुई मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की तथा यह हौंसला दिया कि परिवार को इंसाफ मिलने तक समूचा समाज उनके साथ खड़ा है।

Advertisements

इस अवसर पर स्त्री वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान दलवीर कौर , बलदीप कौर तथा अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। सभी नेताओं ने एक आवाज़ में दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करके सख्त सज़ा देने की मांग की। श्री हीर ने सरकार से मांग की कि पीडि़त परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये तथा परिवार को 5 करोड़ की आर्थिक सहायता दी जाये। नंबरदार सुखविन्द्र लाल ने एक प्रैस विज्ञप्ति जारी करके बताया कि केस की गम्भीरता पर विचार करने के लिए 1 अप्रैल को 11 बजे पीडि़त परिवार के घर पर एक मीटिंग की जायेगी । समूह धार्मिक, सामाजिक, मज़दूर, मुलाजि़म संगठनों तथा समूह राजनीतिक पार्टीयों से मीटिंग में शामिल होने की अपील की जाती है ताकि इंसाफ लेने के लिए सांझा सार्वजनिक मंच तैयार किया जा सके तथा अगले संघर्ष की रणनीति बनाई जा सके।

जि़ला अध्यक्ष ने यह भी बताया कि सामाजिक संघर्ष पार्टी द्वारा पंजाब स्तर पर एक विशाल वर्कर सम्मेलन 4 अप्रैल दिन रविवार को 10 बजे से 4 बजे तक श्री गुरु नानक देव भवन नज़दीक डी.सी. दफ्तर लुधियाना में किया जा रहा है जिसकी अध्यक्षता श्रीमती हरविंद्र कौर राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे , जिला तथा प्रदेश स्तरीय नेता भी सम्बोधन करेंगे। उन्होने समूह वर्करज़ को बनाई गई योजना के अुनसारप बसों, कारों के काफिलों के साथ इस सम्मेलन में पहुंचने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here