अलायंस क्लब “नो एंट्री विदाउट मास्क” के पोस्टर लगाकर लोगों को कोरोना के प्रति कर रहा जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अलायंस क्लब होशियारपुर ग्रेटर द्वारा वर्ष 2021-22 की शुरुआत पुष्पिंदर शर्मा वी.डी.जी-1 द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए बाज़ारों में “नो एंट्री विदाऊट मास्क” के पोस्टर दुकानों पर लगाकर लोगों को जागरुक करने के लिए स्थानीय शिमला पहाड़ी बाज़ार से शुरुआत की गई। इस अवसर पर पी.डी.जी. एैली. एडवोकेट एस.पी.राना, एैली अशोक पुरी तथा गर्वनर सुमेश कुमार विशेष रुप से उपस्थित हुए।

Advertisements

“नो एंट्री विदाऊट मास्क” पोस्टर बांटने की शुरुआत ए.एस.आई. जसवीर सिंह, ए.एस.आई जगमोहन सिंह ने अलायंस क्लब के पदाधिकारियों के साथ की। इस अवसर पर ए.एस.आई जसवीर सिंह ने बताया कि कोरोना के प्रकोप के चलते समाज सेवी संस्थाएं तथा आम बुद्धिजीवी वर्ग समाज में एक सुचारु जीवन शैली को प्रफुल्लित करने के लिए जागरुकता अभियान चला रहे हैं, जिसके लिए यह सभी बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर उपस्थित एैली अशोक पुरी ने बताया कि अलायंस क्लब होशियारपुर के विभिन्न क्लब, अपने-अपने इलाके में इस पोस्टर को लगाने में अपना सहयोग देंगे। उन्होंने बताया कि अलायंस क्लब इंटरनैशनल अकेली भारतीय मूल की अन्र्तराष्ट्रीय संस्था है जोकि हर इलाके में वहां की स्थानीय समस्याओं को मद्देनजऱ रख कर समाज सेवा के कार्य कर रही है।

इस अवसर पर एैली. एडवोकेट एस.पी.राणा तथा गर्वनर सुमेश कुमार ने नये वर्ष के आगमन के अवसर पर होशियारपुर ग्रेटर की समूची टीम को मुबारकबाद दी। पोस्टर बांटने के अवसर पर क्लब के अधिकारियों ने इस महामारी के दौरान प्रशासन को सहयोग देने के लिए जल्दी ही और भी कार्यक्रम करने का मन बनाया। इस इलाके के लोगों में कोरोना महामारी को लेकर जागरुक्ता पहले से ही थी तथा सभी दुकानदार स्वेच्छा से ही इन पोस्टरों को लगाने के लिए आगे आये जोकि इस कार्यक्रम के मकसद के लिए एक अच्छा संकेत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here