कृष्णा नगर में कोविड वैक्सीन लगाने हेतु 6 अप्रैल को लगाया जाएगा विशेष कैंप: पार्षद जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकार द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीकाकरण में तेजी लाई जा रही है तथा जिला प्रशासन भी इसके लिए काफी प्रयासरत है। इसी कड़ी के तहत 6 अप्रैल को वार्ड नंबर 6 में पड़ते मोहल्ला कृष्णा नगर के लोगों की सहूलत के लिए गली नंबर 6 में अन्नत आश्रम शेरावाला चौक के समीप बग्गा कोटेज़ में सुबह 109 बजे से विशेष कैंप लगाया जा रहा है। यह जानकारी वार्ड पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कोविड के बढ़ते प्रभाव को हम सभी मिलकर कम कर सकते हैं। इसके लिए जरुरी है कि हम जहां कोविड हिदायतों का सख्ती से पालन करें तथा मास्क लगाकर रखें व दो गज़ की दूरी का पालन करें। जिम्पा ने कहा कि होशियारपुर में कोरोना केसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जो कि अति चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि अगर यह संख्या इसी प्रकार बढ़ती रही तो सरकार को लॉक डाउन लगाने जैसे कदम उठाने को भी मजबूर होना पड़ सकता है।

अगर ऐसा हुआ तो सामान्य हो रही जिंदगी फिर से थम जाएगी और इसका सीधा असर गरीब, मध्यवर्ग एवं छोटे व्यापारियों पर पड़ेगा। जिससे प्रदेश व देश का काफी नुकसान होगा। इसलिए हमें समय रहते पूरी एहतियात बरतनी चाहिए और समय पर कोविड टीकाकरण करवाकर सुरक्षित होना होगा। श्री जिम्पा ने बताया कि पहले चरण में कृष्णा नंगर कवर किया जाएगा तथा इसके बाद हरि नगर, कच्चा टोबा, गुरु नानक नगर आदि मोहल्लों में भी विशेष कैंप लगाकर लोगों का टीकाकरण करवाया जाएगा। उन्होंने कृष्णा नगर निवासियों से अपील की कि वह इस कैंप का अधिक से अधिक लाभ उठाएं और बिना डरे टीकाकरण करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here