जिले के कई परिवार “आप” में शामिल, जिला प्रधान संदीप सैनी ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक जिला अध्यक्ष संदीप सैनी की अध्यक्षता में वार्ड नंबर-7 में आयोजित हुई। इस अवसर पर वार्ड से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके कमलजीत सिंह सोनू अपने इलाके के अनगिनत परिवारों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। उनका पार्टी में स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष संदीप सैनी ने कहा कि कमलजीत सिंह सोनू को पार्टी में उनका बनता पूरा मान-सम्मान किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आज पूरे जिले में आम जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रही है, जिससे पार्टी जमीनी स्तर पर मजबूत हो रही है और 2022 मे यही कार्यकर्ता साथी पूरी तनदेही से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार लाएंगे। इस अवसर पर उन्होंने पंजाब सरकार को बिजली के मुद्दे पर गिरते हुए कहा कि पंजाब सरकार ने तो बेशर्मी की सभी हदें पार कर आम जनता को आर्थिक और मानसिक तौर पर लूट रही हैं का जो सिलसिलाचल रहा है वह आम आदमी पार्टी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बिजली के नाम पर सबसे ज्यादा पैसे पंजाब सरकार वसूल रही है और जनता के 2-2 महीने के बिल लगाने के बाद टेकसौं की मार दोगुनी होकर पढ़ रही है।

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह पार्टी द्वारा चलाई गई मुहिम में बढ़-चढक़र हिस्सा लेते हुए पंजाब सरकार को बिजली के बिलों के दाम बढ़ाने के लिए घुटनों पर लाए। इस अवसर पर पार्टी के शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि पार्टी आम जनता के हितों की रखवाली के लिए सदैव वचनबद्ध है और इसी का नतीजा है आज दिल्ली जैसे बड़े शहर में पार्टी द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त नीतियों द्वारा विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए राष्ट्रहित को सबसे प्रथम रखा जा रहा है। इस अवसर पर ब्लॉक प्रधान नवजोत कौर ज्योति, सोशल मीडिया इंचार्ज रंजीत सिंह तखर, विजय कुमार, रामस्वरूप, अजय कुमार, नागेंद्र पासवान, सुरेंद्र सिंह, ब्लॉक इंचार्ज खुशीराम धीमान, नीतीश कुमार, रामपाल, सूरज कुमार, संजय राजपुरोहित, दविंदर कुमार हनी, रंजीत सिंह सहोता, गुरप्रीत सिंह सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here