बाली ने गांव देओवाल पहुंचकर पीडि़ता के परिवार को हर प्रकार की सहायता का दिया भरोसा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला होशियारपुर के अधीन पड़ते गांव देओवाल व तहसील मुकेरिया के अंतर्गत पड़ते गांव अल्लो पट्टी में बलात्कार पीड़ित परिवारो के साथ डॉ आंबेडकर फाउंडेशन सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य मनजीत बाली ने मुलाकात करके सारे हालातों का जायजा लिया एवं पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

Advertisements

मुकेरियां में गांव अल्लो पट्टी के पीड़ित परिवार से मुलाकात दौरान उन्हें जानकारी मिली की मुकेरिया बलात्कार कांड का एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ़्त से बहार है इसपर कड़ा संज्ञान लेते मंजीत बाली ने पुलिस अधिकारियों को कहा की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि पीड़ित परिवार के दिल में से दहशत की भावना दूर हो सके। जिक्र योग्य है कि गांव देओवाल में  घटित हुई खौफनाक दिल दहला देने वाली घटना के बाद पीड़िता ने साथ बाद अपनी कीमती जान गवां दी थी।

बाली ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिया कि वह केंद्र सरकार की तरफ से अनुसूचित जाति के लिए चलाई जा रही भलाई स्कीमों का लाभ उन तक जरूर पहुचाएंगे एवं अन्य किसी प्रकार की मदद के लिए वह उनसे हर समय संपर्क कर सकते हैं ।इस मौके पर बलविंदर टूरा पूर्व सरपंच गंगनौली, सरवन चंद, दर्शन राम, जसविंदर सिंह बिका ,शालू जहूरा, बलवीर वीरू, सुरजीत सिंह काका आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here