प्रशासन ने कोविड सुरक्षा में सुविधा प्रदान करने वाले सभी 55 प्राईवेट अस्पतालों को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन:विशेष सारंगल

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जि़ला प्रशासन जालंधर की तरफ से कोविड वायरस से बचाव के लिए सुविधा प्रदान कर रहे सभी 55 प्राईवेट अस्पतालों को बेहतर तालमेल के द्वारा हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से करवाई गई वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लेते हुए अतिरिक्त जिलाधीश विशेष सारंगल ने कहा कि राज्य भर में कोविड प्रबंधन से सम्बन्धित सुविधा प्रदान करने वाली प्राईवेट संस्थाओ में से 25 फीसद जालंधर जि़ले से सबंधित हैं और जि़ले की तरफ से उनको दिन प्रति दिन की जाने वाली गतिविधियों में पूर्ण सहयोग देने का विश्वास दिया गया है। उन्होंने बताया कि इन संस्थाओं की तरफ से कोविड -19 के स्तर -2 और स्तर -3 के मरीज़ों के लिए 1200 के करीब बैंडों का प्रबंध किया गया है। उन की तरफ से स्वास्थ्य संस्थाओ को जि़ला प्रशासन की तरफ से कोविड -19 के मरीज़ों को उचित इलाज मुहैया करवाने के लिए किये जा रहे प्रयास से अवगत करवाया गया। अतिरिक्त जिलाधीश ने बताया जि़ला प्रशासन की तरफ से पहले ही इन संस्थाओ को निशुल्क वेंटिलेटर, आक्सीजन और अन्य ज़रूरी सुविधाए मुहैया करवाने में सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन संस्थाओ के साथ बेहतर और निर्विघ्न तालमेल के लिए विशेष नोडल अधिकारी तैनात किये गए हैं।

Advertisements

श्री सारंगल द्वारा प्राईवेट कोविड केयर संस्थायों की तरफ से कोविड की पहली लहर के दौरान निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की गई और आशा अभिव्यक्ति कि इसी तरह कोविड की दूसरी लहर के साथ भी पूरी सामथ्र्य के साथ निपटा जायेगा। उन्होने बताया कि जि़ला प्रशासन की तरफ से कोविड के साथ निपटने में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी और इस से सम्बन्धित जंगी स्तर पर काम किये जा रहे हैं। उन्होंने समूह जि़ला निवासियों से अपील की कि कोरोना वायरस के खि़लाफ़ चल रही इस जंग को जीतने के लिए ठोस प्रयास किए जाएँ क्योंकि हम सब की तरफ से किये गए सांझे प्रयासों से ही सार्थक नतीजे निकल सकते हैं। इस अवसर प्राईवेट स्वास्थ्य संस्थाओं द्वारा भी जि़ला प्रशासन की तरफ से कोविड खि़लाफ़ जंग में उन को दिए जा रहे सहयोग की प्रशंसा की गई। इस पर संतुष्टी अभिव्यक्त करते प्राईवेट स्वास्थ्य संस्थाओं ने स्पष्ट कहा कि जि़ला प्रशासन की तरफ से जालंधर में कोविड वायरस के खि़लाफ़ जंग जीतने के लिए संजीदा यत्न किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here