शिवम शर्मा ने सरकारी कालेज तलवाड़ा को अपग्रेड करने की उठाई मांग

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल: एंटी करप्शन फाउंडेशन इंडिया पंजाब के वाइस चेयरमैन युवा नेता शिवम शर्मा ने मंत राम प्रकाश दास सरकारी कालेज तलवाड़ा को अपग्रेड करने की मांग उठाई है। शिवम शर्मा ने कहा कंडी क्षेत्र का विकास हमारी पहल है । जिसमे शिक्षा भी सबसे महत्वपूर्ण है।

Advertisements

हमारे तलवाड़ा क्षेत्र में एक सरकारी कॉलेज है। जहां बीसीए, बीबीए, एम.कॉम, एमएससी व बी-एडजैसी कुछ डिग्री लेने के लिए युवा साथियों को तलवाड़ा क्षेत्र से बाहर जाना पड़ता है और यह बात स्वाभाविक है जब शिक्षा हेतु बाहर जाएंगे तो खर्च भी बढ़ेगा। गरीब हो या अमीर शिक्षा हर किसी का मूल अधिकार है। यह सारी व्यवस्था तलवाड़ा आ सकती है। जिससे बच्चों को शिक्षा हेतु बाहर न जाना पड़े, बच्चों को ज्यादा सफर न करना पड़े ताकि समय की बचत हो और वह उस समय में पढ़ाई कर सकें।

इसके लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, शिक्षा मंत्री, तलवाड़ा प्रिंसिपल को पत्र स्पीड पोस्ट और कुछ जगह ईमेल किए जा चुके हैं। इसके साथ ही जल्द अधिकारियों को मिल कर इस विषय की तरफ ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा जाएगा ताकि जल्दी प्रस्ताव तलवाड़ा से सरकार को भेजा जाए और सरकारी कॉलेज तलवाड़ा को अपग्रेड किए जाने का प्रयास किया जा सके व युवा साथियों को शिक्षा तलवाड़ा में मिल सके। हमारा प्रयास जारी रहेगा हम कभी पीछे नही हटेंगे, प्रयास से ही हर कार्य संभव हो सकते हैं। हमारा कार्य क्षेत्र की समस्यायों को सरकार के सामने लेकर के आना है और उन समस्यायों का समाधान करना सरकारों का काम है। इसी प्रकार क्षेत्र की समस्यायों को सरकारों के समक्ष रखेंगे और अपने अधिकार न मिलने पर संघर्ष करने को तैयार रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here