हिमाचल सरकार ने मंदिर न खोले तो पंजाब में कोई भी हिमाचल की गाड़ी नहीं करने देंगे प्रवेश: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द सल्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर ने कहा है कि हिमाचल सरकार का हिमाचल प्रदेश के मंदिरों को बंद करने का फैसला बिलकुल गलत है तथा सरकार को अपने इस फैसले पर सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंदिरों में दर्शन करने वाले श्रद्धधालुओं का यह आस्था का सवला है और अगर हिमाचल सरकार कोपोना की आड़ में आस्था पर प्रहार करेगी तो करणी सेना चुप नहीं बैेठेगी और हिमाचल की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल देगी। यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना पंजाब के महासचिव लक्की ठाकर ने कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मंदिरों में दर्शव करने वाले श्रद्धालुओं की आस्था पर प्रहार करके हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार ने सनातन धर्म विरोधी होने का सबूत दिया हैऔर ऐसी पार्टी की सरकार को कभी माफ नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि अगर कोरोना है तो उसकी रोकथा के कदम उठाने चाहिए। लेकिन, इस प्रकार आस्था पर प्रहार करके हिमाचल सरकार ने सनातन धर्मियों की आस्था पर जो हमला किया है उसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। लक्की ठाकुर ने कहा कि अगर हिमाचल की भाजपा सरकार ने अपना यह फैसला वापिस नहीं लिया तो 23 अप्रैल से हिमाचल की किसी भी गाड़ी को पंजाब में दाखिल नहीं होने दिया जाएगा। और इसकी जिम्मेदार हिमाचल की जय राम सरकार होगी। लक्की ठाकुर ने कहा कि हम भी समझते हैं कि कोरोना के कारण स्थिति खराब हो रही है, लेकिन क्या कोरोना सिर्फ मंदिरों में दर्शन करने से फैलता है। अगर ऐसा है तो मुख्यमंत्री और अन्य नेता घर से भी निकलना बंद करें।

अगर ऐसा नहीं है तो कोई ऐसी योजना बनाई जाए कि लोग अपने इष्ट के दर्शन भी कर सकें और किसी की भावना भी आहत न हो। अगर हिमाचल सरकार ऐसा नहीं कर सकती तो उसे सत्ता छोड़ देनी चाहिए। लक्की ठाकुर ने कहा कि अगर हिमाचल की भाजपा सरकार ने सुह 11 बजेतक अपने फैसले पर विचार करते हुए हिमाचल में एंट्री फ्री करते हुए मंदिर न खोले तो पंजाब से हिमाचल में जाने वाले सभी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी जाएगी और धरना प्रदर्शन किए जाएंगे। उन्होंने पंजाब सरकार से अपील की कि वह लोगों की धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हिमाचल सरकार से बात करे और बार्डर खुले रखने के लिए यथा संभव प्रयास करें ताकि किसी को कोई परेोशानी न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here