सुनामगंज के शाला में हिंदुओं के घरों व पूजा स्थलों में तोडफ़ोड़ व भगवान का अपमान करने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बंगला देश में हिफाजत-ए-इस्लाम के समर्थकों ने सुनामगंज के शाला उपजिला स्थित मुस्लिम नेता मौलाना मामुनल के नेतृत्व में हिन्दुओं के घरों में तोडफ़ोड़, लूटमार की और हिन्दुओं के पूजा स्थलों में देवी देवताओं की मूर्तियों को खण्डित किया। इसके विरोध स्वरुप जिला संघर्ष कमेटी के प्रधान कर्मवीर बाली के नेतृत्व में बंगलादेश के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा मुस्लिम देशों में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार बंद किए जायें, अगर भारत में हिन्दुओं ने प्रतिक्रिया दिखाई तो मुस्लिम देशों पर भारी पड़ सकती है। भारत में सभी धर्मों का मान सम्मान होता है, वैसे ही भारत से बाहर के देशों में अल्पसंख्यक हिन्दुओं का मान सम्मान होना चाहिए।

हिन्दुओं पर साजिश के अधीन अत्याचार किये जा रहे हैं जो बर्दाशत नहीं किये जायेंगे। भारत को अपनी प्रतिक्रिया सख्त ढंग से इनके राजदूतों के पास दर्ज करवानी चाहिए और हिन्दुओं के सबर का इम्तिहान ना लिया जाये। इस अवसर पर कृपाल सिंह, नवल किशोर कालिया, जत्थेदार बलवीर सिंह, निर्मल सिंह, सुरजीत सैनी, बलविंदर कुमार, विपन कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here