गंदे पानी की निकासी हेतु करवाए जा रहे कार्य का विधायक गिलजियां ने किया निरीक्षण

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। टांडा के वार्ड पांच तथा 12 के साथ संबंधित इलाके में गंदे पानी तथा बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर कौंसिल द्वारा शुरू किए कार्य का विधायक संगत सिंह गिलजियां ने निरीक्षण किया। इस दौरान मौजूद नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी तथा ई.ओ. कमलजिंदर सिंह ने बताया कि लगभग ढाई एकड़ में बने इस छप्पड़ की सफाई के लिए पांच लाख रूपए खर्चे जाएंगे। उन्होंने बताया कि जंगल बने छप्पड़ वाले स्थान पर पोकलेन तथा जे.सी.बी. मशीनों के साथ सफाई करके छप्पड़ को और भी गहरा करवाया जाएगा। इसके साथ दोनों वार्डों तथा टांडा के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

Advertisements

छप्पड़ की लंबे समय सफाई नहीं होने के कारण गंदे पानी की निकासी बड़ी समस्या बनी हुई थी तथा पानी ओवर फ्लो हो कर लोगों के घरों तथा साथ लगती ज़मीनों में दाखिल होना शुरू हो गया था। सफाई के इस कार्य से लोगों को अब बड़ी राहत मिलेगी। विधायक गिलजियां ने कार्य का निरीक्षण करते हुए पार्षदों तथा कमेटी के अधिकारियों को लोगों की सहूलत के लिए विकास कार्यों को करवाने के लिए कहा तथा साथ ही उन्होंने लोगों को नालों तथा छप्पड़ों पर किए गए नाजायज़ कब्ज़ों को खुद ही छोड़ कर पानी की निकासी की समस्या के हल के लिए अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान मौके पर मौजूद वार्ड निवासियों तथा किसानों ने इस समस्या के हल के विधायक गिलजियां तथा कमेटी की टीम का धन्यवाद किया। इस दौरान पार्षद राजेश लाडी, कृष्ण बिट्टु, कुलदीप सिंह घुम्मन, कमलप्रीत सिंह, जीत सिद्धु, मनदीप सिंह बब्बु, विनोद कुमार, गिन्नी अरोड़ा, दिलबाग सिंह, जस, सेठी , वस्सन सिंह आदि भी मौजूद थे।
कैप्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here