कोविड वैक्सीन: केंद्रीय जेल के सभी बंदियों व स्टाफ का टीकाकरण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिले में चल रहे कोविड टीकाकरण के अंतर्गत स्थानीय केेंद्रीय जेल में 31 मार्च के बाद आए कुल 183 बंदियों के कोविड वैक्सीन लगाने के अलावा 3 स्टाफ सदस्यों को भी कोविड टीकाकरण की पहली डोज लगाई गई।

Advertisements

केंद्रीय जेल में लगे विशेष टीकाकरण कैंप संबंधी जानकारी देते हुए जेल सुपरिटेंडेंट इकबाल सिंह धालीवाल ने बताया कि जेल में सभी योज्य लाभार्थियों के वैक्सीन लग जाने से जेल के अंदर 100 प्रतिशत टीकाकरण हो गया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से जेल में बंद कुल 605 बंदियों में से योज्य 579 के वैक्सीन लगा दी गई है जबकि शेष 26 के मैडिकल कारणों से वैक्सीन नहीं लग सकी। उन्होंने बताया कि उन्होंने स्वयं आज कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है व शेष सभी स्टाफ सदस्यों का भी टीकाकरण हो चुका है।

जेल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि पिछले बार लगे विशेष कैंप में बंदियों के अलावा लगभग सारे स्टाफको पहली डोज लगा दी गई थी व शेष 3 स्टाफ सदस्यों का आज टीकाकरण किया गया। उन्होंने बताया कि आज लगी 187 डोज में से 179 पुरुषों व 8 डोजें महिलाओं के लगाई गई।  इस मौके पर अन्यों के अलावा डिप्टी सुपरिटेंडेंट तेजपाल सिंह, ए.के सैनी, देस सिंह व गुरदियाल सिंह(तीनों सहायक सुपरिटेंडेंट ), डा. रामवीर व डा. मोहित भारती मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here