एटक इम्पलॉइज यूनियन ने स्थानीय चीफ इंजीनियर को बदलने की मांग की

The Stellar News Logo

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। भाखड़ा ब्यास इम्प्लाईज यूनियन ( ऐटक-ऐफी ) द्वारा उनके यूनियन कार्यालय में मीटिंग आयोजित की गई जिस में एटक एम्पलॉइज यूनियन की मांग पर प्रबन्धन द्वारा कर्मचारियों को गेहूं खरीद हेतु अग्रिम राशि के रूप में 13 हजार रुपए दिए जाने पर बोर्ड प्रबन्धन के विशेष सचिव तथा वित्तिय सलाहकार एवं मुख्य लेखाधिकारी बीबीएमबी चंडीगढ़ का हार्दिक धन्यवाद किया।

Advertisements

बीबीएमबी प्रबंधन ने अपने मुलाजिमों को बीट लोन के 13 हज़ार रुपए मंजूर करने पर एटक ने आभार जताया

युनियन द्वारा बीबीएमबी प्रबन्धन से कई बार मांग की जा चुकी है कि मुख्य अभियंता ब्यास बांध द्वारा काम लटकाऊ नीति के तहत कर्मचारियों के निर्धारित भतों का भुगतान समय पर नहीं किया जा रहा है , विभाग के पास कार्यों को सुचारू रूप से चलाने हेतु आवश्यक सामग्री समय पर उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है। यूनियन द्वारा इस सबन्ध में अध्यक्ष बीबीएमबी को लिखित में कई बार दिया जा चुका है कि चीफ इंजीनियर तलवाड़ा का तबादला बीबीएमबी के दूसरे प्रोजेक्ट पर कर दिया जाए, क्योंकि चीफ इंजीनियर की तलवाड़ा के प्रति कोई दिलचस्पी नहीं है।

इसलिए यूनियन इनके खिलाफ बड़े सँघर्ष हेतु बाध्य होगी, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी बीबीएमबी प्रबंधन की होगी। इस अवसर पर एटक इम्पलॉइज यूनियन के प्रधान अशोक कुमार, सचिव शिव कुमार आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here