गिलजियां ने व्यापार मंडल को निर्धारित समय के लिए दुकाने खोलने का दिलाया भरोसा

टांडा उड़मुड़ 7 मई: पंजाब सरकार के दिशा निर्देशों अधीन जिले में लगे लाकडाऊन के मद्देनज़र आज मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां की अध्यक्षता में पुलिस प्रसाशन तथा व्यापार मंडल की बैठक आयोजित की गई।

Advertisements

जिसमे कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में पुलिस प्रसाशन ने पार्षदों तथा लोगों के सहयोग की मांग की। इस दौरान डी एस पी गुरप्रीत सिंह गिल तथा थानामुखी बिक्रम सिंह भी मौजूद थे। बैठक दौरान जिला व्यापार मंडल की अलग अलग एसोसिएशन के प्रतिनिधिओं ने कर्फ्यू दौरान जिन दुकानों को प्रसाशन ने बंद करने के लिए कहा है उन दुकानों को भी कुछ समय खोलने का प्रस्ताव रक्खा गया है। व्यापरीयों की इन समस्याओँ को धयान में रखते हुए विधायक गिलजियां ने व्यापार मंडल के प्रतिनिधिओं को अलग अलग दिनों और  निर्धारित समय के लिए सभी दुकानों को खोलने का भरोसा दिलाया।

इस मौके व्यापार मंडल के प्रधान गुरबक्श सिंह धीर फ़ील्ड, देव शर्मा, राजीव कुकरेजा, शाम वर्मा इत्यादि से सुझाव हासिल करते हुए विधायक गिलजियां ने विशवास दिलाया कि पंजाब सरकार व्यापरीयों की समस्याओं को ले कर पूरी तरह गंभीर है लेकिन व्यापरीयों को इस मुश्किल के दौर में भी अपनी जिम्मेवारी को समझना होगा। उन्होंने कहा कि इस कड़ी में कुछ पाबंदीयां लगाई गई हैं जिनका उद्देश्य लोगों की सेहत सुरक्षा  यकीनी बनाना है। उन्होंने व्यापार मंडल के प्रतिनिधिओं को अपील करते हुए कहा कि प्रसाशन जो भी फैसला लेता है उस पर वह पूर्ण सहयोग करें। इस मौके नगर कौंसल प्रधान गुरसेवक मार्शल, पूर्व प्रधान हरी कृष्ण सैनी, उपप्रधान सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू, जगजीवन जग्गी, राकेश बिट्टू, राजेश लाडी, बाबू रूप लाल, आशू वैद, कृष्ण बिट्टू,   विनोद खोसला सुंदरी, डॉ बलदेव राज, इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here