डा. लखवीर के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों पर कार्यवाही करे प्रशासन: मोहन लाल पहलवान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ सरकार जनता को मिलावट रहित खाद्य वस्तुएं उपलब्ध करवाना चाहती है और इसके लिए वह प्रयासरत भी रहती है। लेकिन अफसोस की बात है कि सरकार के नियमों और कानूनों को लागू करवाने वाले अधिकारियों के साथ धक्केशाही होने पर सरकार उनका साथ नहीं देती।

Advertisements

यह बात पूर्व पार्षद मोहन लाल पहलवान ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि गत दिवस सैंपल भरने दौरान जिला सेहर अधिकारी डा. लखवीर सिंह के साथ कुछ लोगों ने अभद्र व्यवहार किया था। इस संबंधी शिकायत के बावजूद आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने कहा कि कोरोना काल से ही नहीं बल्कि इससे पहले भी डा. लखवीर 24 घंटे जनता की सेवा में उपलब्ध रहते थे और आज भी उनके जैसी सेवाएं कोई अधिकारी प्रदान नहीं कर रहा है।

पहलवान ने कहा कि डा. लखवीर जनता की सेहत से खिलवाड़ रोकना चाहते हैं और अगर ऐसे में अगर वे किसी का सैंपल भरते हैं तो किसी को उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए। क्योंकि, वे अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करते हुए जनता तक गुणवत्ता वाली वस्तुएं पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुख इस बात का है कि एक ईमानदार और मेहनती डाक्टर का साथ देने की बजाए सरकार एवं प्रशासन द्वारा उनके मामले को लटकाया जा रहा है। जोकि निंदनीय है। उन्होंने पंजाब सरकार एवं मुख्यमंत्री से मांग की कि डा. लखवीर के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। अन्यथा जनता डा. लखवीर के हक में सडक़ों पर निकलने को विवश होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here