आदेशों की पालना को यकीनी बनाने के लिए थाना मेहटियाना व चब्बेवाल पुलिस ने की नाकाबंदी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना मेहटियाना तथा चब्बेवाल पुलिस ने थाना प्रभारी देस राज तथा प्रदीप कुमार के नेतृत्व में रविवार को लॉकडाउन के चलते क्षेत्र में सरकारी आदेश की पालना को यकीनी बनाने के लिए अलग-अलग स्थानों पर नाके लगाए। इस दौरान स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर कमल खोसला भी उनके साथ मौजूद थे।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी किए गए निर्देशों की पालना हेतु स्पेशल ड्यूटी मैजिस्ट्रेट सहायक एक्साइज कमिश्नर अवतार सिंह कंग के द्वारा गठित टीम ने लॉकडाउन के दौरान जिलाधीश के आदेशों की पालना के लिए चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस इस समय सबके लिए चुनौती बना हुआ है। इसका मुकाबला केवल हम सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि शनिवार व रविवार को पूरा लॅाकडाउन लगाया गया है इसके तहत केवल कुछ विशेष दुकानों को ही खोलने की इजाजत है।

अगर किसी ने निर्देशों की अवहेलना की तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को बिना कोई काम के घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए अगर बाहर जाए तो उन्हें मुंह पर मास्क लगाना चाहिए। इसके अलावा घर वापस आने पर हाथों को सैनिटाइज जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आस-पास कोई व्यक्ति सरकार के निर्देशों की अवहेलना करता है तो उसको भी समझाना चाहिए क्योंकि जब तक हम वायरस की कड़ी को नहीं तोड़ेंगे तब तक खतरा बना रहेगा।

इस दौरान उन्होंने नाके लगाकर आने जाने वाले वाहनों में बैठे लोगों की चेकिंग की तथा उन्होंने कहा कि बसों में 50प्रतिशत से अधिक सवारियां न बैठाई जाए। पुलिस पार्टी में सब इंस्पेक्टर सेवक सिंह, एसएससी सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रुपिंदर सिंह, हेड कांस्टेबल नीरज कुमार, पंकज सोनी इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here