शेरपुर बातियां की पंचायत ने भी थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री अरोड़ा के कार्यों से प्रभावित होकर लिया फैसला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का हनुमान होने का खिताब तब मिला था, जब वे फगवाड़ा में हुए उपचुनाव में जिस भी विपक्षी नेता या कार्यकर्ता के घर जाते वो कांग्रेसी हो जाता व उपचुनाव कांग्रेस ने भारी मतों से जीता था। ऐसा ही कुछ अब होशियारपुर में देखने को मिल रहा है कि रोजाना ही अलग-अलग गांवों की पंचायतें श्री अरोड़ा की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हो रही हैं।

Advertisements

ताजा समाचार अनुसार गांव शेरपुर बातियां की पंचायत ने भी कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के कार्यों और उनकी दूरगामी सोच से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस दौरान सरपंच राजविंदर कौर, पंच चंद्र प्रकाश चौधरी, पंच बलजीत कौर, पंच सुनीता देवी, पंच पाल सिंह व पंच गुरमेल सिंह आदि अपने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि जो पंचायतें राजनीति से ऊपर उठकर गांव का विकास चाहती हैं उनका कांग्रेस ने सदैव स्वागत किया है और साथ दिया है। उन्होंने कहा कि गांव शेरपुर बातियां के विकास के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और गांव की जटिल समस्याओं को निवारण करवाया जाएगा।

इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने पर सरपंच राजविंदर कौर व अन्यों ने कहा कि श्री अरोड़ा द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का सभी पर विशेष प्रभाव पड़ रहा है तथा उन्हें विश्वास है कि श्री अरोड़ा की अगुवाई में उनका गांव एक आदर्श गांव के तौर पर विकसित होगा। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, नंबरदार सतवीर संह सत्ती, ब्लाक समिति सदस्य विक्रमजीत सिंह संधू, नंबरदार अमरजीत सिंह, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच बलविंदर भट्टी व मनमोहन सिंह कपूर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here