काहड़ा वितरित करके और कैंप लगाकर लोगों को जागरुक कर रही सेवा भारती: कौशल/भारद्वाज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेवा भारती होशियारपुर के प्रधान दर्शन कौशल व महामंत्री बीके भारद्वाज ने बताया कि सेवा भारती शहर में विभिन्न सेवा कार्य करते हुए कोरोना काल की इस विकट परिस्थिति में भी जन सेवा कार्य जारी रखे हुए है। उन्होंने बताया कि एक तरफ संस्था जहां 1982 से सिविल अस्पताल में दूध एवं ब्रैड आदि की सेवा निरंतर करती जा रही है वहीं इन दिनों संस्था द्वारा लोगों की शारीरिक रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए काहड़ा वितरित किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पैकेट पर काहड़ा बनाने की विधि भी अंकित की गई है ताकि एक पैक्ट खत्म होने लोग खुद घर पर ही उसे तैयार कर सकें। कौशल एवं भारद्वाज ने बताया कि इसके साथ ही संस्था ने 21 परिवार कों राशन सामग्री प्रदान की एवं जरुरतमंद परिवार की कन्या की शादी पर भी सहायता मुहैया करवाई। मोहल्ला सुन्दर नगर में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया जिसमें सैकड़ों लोगों का टीकाकरण स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया गया। उन्होंने बताया कि गांव शेरपुर गुलिंड में भी कैंप लगाया गया, जिसमें जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग व उनकी टीम ने सेवाएं प्रदान कीं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना जिस तेजी से बढ़ रहाहै उसे हम अपनी जागरुकता और हिदायतों की पालना से हरा सकते हैं। इसलिए जितना हो सके घर से कम निकलें और मास्क, सैनेटाइजऱ व अन्य हिदायतों की पालना को यकीनी बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here