अंधेरे में कमालपुर, अधिकारियों और जनप्रतिनिधि के उदासीन रवैये से घट सकती है बड़ी घटना: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर में डेंगू के प्रकोप से पहले ही लोग बुरी तरह से त्रस्त हैं और ऊपर से कई वार्डों के जनप्रतिनिधियों की लापरवाही से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जनता की समस्याएं दूर करने की तरफ न तो अधिकारियों की और न ही जनप्रतिनिधियों का रवैया गंभीर है। जिस कारण परेशानियां दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। यह विचार जिला भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने मोहल्ला कमालपुर में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों से पैदा हुई समस्या पर चिंता प्रकट करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर श्री भाटिया ने कहा कि काफी दिनों से मोहल्ले की स्ट्रीट लाइटें बंद होने से रात के समय मोहल्ला अंधेरे में डूब जाता है।

Advertisements

ऐसे में चोर व अन्य अपराधिक घटनाएं होने का खतरा और बढ़ जाता है। जिसने मोहल्ला निवासियों की नींद उड़ा रखी है। उन्होंने कहा कि जन समस्या को दूर करवाने के लिए अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधि का उदासीन रवैया किसी बड़ी घटना का कारण बन सकता है। जनता द्वारा बार-बार गुहार लगाए जाने के बावजूद लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिससे साफ जाहिर है कि एक तरफ जहां कांग्रेस प्रदेश को चलाने में असमर्थ है वहीं नगर निगम पर काबिज कांग्रेसी प्रतिनिधि भी जनता की समस्याओं के प्रति संजीदा नहीं हैं।

आलम यह है कि आए दिन हो रही चोरी आदि की घटनाओं से पहले ही लोग चिंतित हैं और ऊपर से स्ट्रीट लाइट जैसी मूलभूत सुविधा न मिलने से हालात और बदतर हो रहे हैं। श्री भाटिया ने कहा कि यह तो एक मोहल्ले का हाल है, अगर शहर के अलग-अलग वार्डों की स्थिति पर नजऱ दौड़ाई जाए तो नगर प्रशासन की विफलता साफ देखी जा सकती है। मगर, जनता की समस्याओं को सुलझाने के लिए न तो जनप्रतिनिधि और न ही अधिकारी वर्ग गंभीर है। उन्होंने कहा कि अगर मोहल्ले की यह समस्या जल्द हल न हुई तो आने वाले समय में मोहल्ला निवासियों को साथ लेकर नगर निगम के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी नगर प्रशासन एवं अधिकारियों की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here