100 प्रतिशत टीकाकरण करवाने वाले गांव को 10 लाख की ग्रांट देना सराहनीय कदम: विधायक डोगरा

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। “पंजाब फाइट्स कोरोना अभियान” के तहत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो कांफ्रैंस के माध्यम से समस्त पंजाब वासियों को सभी स्वास्थ्य नियमों का पालन करके कोरोना वायरस से निजात पाने का संदेश दिया। कोरोना वायरस के खिलाफ़ टीकाकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया कि 100 प्रतिशत कोरोना के खिलाफ़ टीकाकरण करवाने वाले गांव को 10 लाख रुपए की ग्रांट दी जाएगी। मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा का विधायक अरुण डोगरा मिक्की ने स्वागत करते हुए इसे सराहनीय कदम बताया।

Advertisements

बीडीपीओ कार्यालय तलवाड़ा में वीडियो कांफ्रैंसिंग प्रोग्राम उपरांत विधायक अरुण डोगरा ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ़ टीकाकरण एवं सभी स्वास्थ्य नियमों का पालन करके ही हम इस समस्या से निजात पा सकते हैं। विधायक ने कहा कि गौरतलब है कि सोमवार को 6947 नए कोरोना संक्रमित मिले और 194 की मौत हुई। 419 मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। कोरोना से प्रदेश में अब तक 12086 लोगों की जान जा चुकी है। 9936 संक्रमितों को सांस लेने में परेशानी होने पर ऑक्सीजन स्पोर्ट पर रखा गया है। विधायक ने बताया स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में अभी तक लिए गए 8273830 सैंपलों में से 504586 पॉजिटिव मिले हैं। अच्छी बात यह है कि 418884 संक्रमित ठीक होकर घर लौट चुके हैं। सक्रिय मामलों की संख्या 73616 पहुंच चुकी है।

विधायक डोगरा ने कहा कि हम सब अगर एक टीम के रूप में सभी स्वास्थ्य नियमों का पालन करके और टीकाकरण के माध्यम से इस खतरनाक वायरस से निजात हासिल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here