शिव सेना बाल ठाकरे ने प्राईवेट अस्पतालों के आईसीयू में सीसीटीवी कैमरे तथा स्क्रीन बाहर लगाने संबंधी जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाल ठाकरे पार्टी के एक शिष्टमंडल ने पार्टी के वरिष्ठ नेता जावेद खान की अध्यक्षता में जिलाधीश को एक मांग पत्र सौंप कर प्राईवेट अस्पतालों के आई.सी.यू. में सी.सी. टी.वी. कैमरे लगानें तथा उनकी स्क्रीन बाहर लगाने की मांग की। प्रैस को जानकारी देते हुए जावेद खान ने कहा कि प्राईवेट अस्पतालों के आई.सी.यू. में मरीज के परिजनों को अंदर जाने की इजाजत नहीं होती तथा सभी दवाईयां भी नर्सों को पकड़ा दी जाती हैं तथा मरीज के परिजनों को पता नहीं चलता की मरीज को कौन सी दवा दी गई है ।

Advertisements

कौन सी नहीं। साथ ही उन्होने जिन-जिन अस्पतालों में कोरोना का इलाज होता है वहां भी कैमरे लगाने की मांग की ताकि बाहर बैठे मरीजों के परिजनों की संतुष्टि हो सके। अक्सर देखा गया है की मरीजों के परिजन अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही का इलजाम लगाते हैं तथा कई बार लड़ाई झगड़ा भी हो जाता है। कैमरे लगाने से अस्पताल तथा मरीजों दोनो को फायदा होगा। इससे कोई भी किसी पर झूठा इलज़ाम नहीं लगा सकेगा तथा मरीजों के परिजनों की भी संतुष्टि रहेगी। उन्होने आगे बताया कि ज़िलाधीश ने आश्वासन दिया है कि इस बारे में शीध्र ही कारवाई की जायेगी। जावेद खान ने ज़िलाधीश का सहयोग के लिए धन्यवाद किया।इस अवसर पर बीरा पहलवान, हैप्पी सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here