नूरपुर में आरएसएस के खूनदान कैंप पर हमला मानवता के प्रति घिनौनी हरकत: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (22 मई): नूरपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा लगाए गए खून दान कैंप पर कथित किसानों द्वारा हमला  करके कैंप को ध्वस्त करने तथा फर्नीचर आदि तोड़ने की हरकत के विरोध में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपने प्रेस नोट में पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री  तीक्ष्ण सूद ने इसकी निंदा की तथा उन्होंने कहा कि सच्चा किसान खून पसीना बहाकर तथा घाटे में रहकर भी लोगों का पेट भरता है, वह ऐसे घिनौने काम के बारे में  सोच भी नहीं सकता।  

Advertisements

मानव जीवन को बचाने के लिए बहुत से मरीजों को खून व प्लाज्मा की जरूरत पड़ती है, जिसे पूरा करने के लिए खून दान कैंप लगाया गया था। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ  कोई राजनितिक पार्टी  नहीं है, परंतु देश में जब भी मानवता पर संकट  आया है तो आर.एस.एस ने अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर सेवा कार्य किए  हैं।  ऐसी परिस्थितियों में खून दान कैंप को गुंडागर्दी  से अव्यवस्थित   करके बंद करवाने का काम हवानियत से कम नहीं है।  श्री सूद ने कहा कि राष्ट्रवादी संगठनों तथा भाजपा के कार्यक्रमों पर जो हमले हो रहे हैं वह कांग्रेस सरकार की शह पर करवाए जा रहे हैं, इसके सैकड़ों उदाहरण प्रमाण सहित मौजूद हैं।

उन्होंने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार के अमानवतावादी व  देशद्रोही कार्य  करने वाले दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करके सख्त सजा दिलवाई जाए, अगर ऐसा नहीं होता है तो उसमें कांग्रेस की मिली वक्त जग जाहिर होगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here