पंजाब बंद की काल पर 14 जुलाई को बंद रखा जाएगा होशियारपुर

appeal-hoshiarpur-closed-14th-july-2017-punjab

-शहर की विभिन्न संस्थाओं ने शहर निवासियों से की सहयोग की अपील-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवशक्ति राधे किशन मंदिर कमेटी बजार में शिवसेना और हिन्दू संगठनो की हंगामी बैठक हुई। बैठक में कश्मीर में आतंकवादियों की गोली का शिकार हुए बेकसूर श्रद्धालुओं की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि भेंट की गई। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के पंजाब संयुक्त सचिव दिलबाग सिद्धू, नई सोच संस्था के संस्थापक अश्वनी गैंद, प्रभु श्री राम सेवा दल के संस्थापक अनिल लडिय़ार, बजरंग दल पंजाब के जिला प्रधान मनीष भंड़ारी, भारतीय सनातन महांवीर दल के पंजाब प्रधान कृष्ण गोपाल आनंद, जय शक्ति सेवा दल के प्रधान मनीष कपूर, बजरंग दल सेना पंजाब पंजाब अध्यक्ष मुकेश सूरी, भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव एस एम सिद्धू, सर्व सांझा दरबार बजवाड़ा मुखी बाबा रविंदर नाथ, शिरोमणी मदिंर प्रबंधक कमेटी के संस्थापक शाखा बग्गा, वीर हकीकत राय सेवा समिती के संस्थापक विजय सूद पप्पा, राष्ट्रीय हिन्दू शिवसेना के पंजाब प्रधान कमल कोठारी, बजरंग दल पंजाब के पंजाब प्रधान परमजीत फौजी, महांवीर क्रांति दल के प्रधान अश्वनी ठाकुर, शिवसेना पंजाब की जिला प्रधान कमलजीत बंगड़ ने हिस्सा लिया ।
इस अवसर पर समस्त प्रतिनिधियों ने एकमत से कहा कि आंतकवादी और जम्मू कश्मीर सरकार आपस में मिले हुए हैं, इसीलिए वहां की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भातीय सेना को पत्थर मारने वालों को दस-दस लाख देकर सम्मानित कर रही है। अलगाववादियों पर हमदर्दाना रूख से ही आंतकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों को मारा है ।
समस्त संस्थाओं ने कहा कि हिन्दू रमजान के महीने में कहीं भी कोई गड़बड़ी नहीं करते पर जैसे ही अमरनाथ यात्रा शरू होती है वहां पर पत्थरवाजी, आतंकवादी गतिविधियां करके हिन्दू धर्म का अपमान किया जाता है व यात्रा को बाधित करने के प्रयास किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर हमले बंद नहीं हुए इसलिए अब ईंट का जवाब पत्थर से देने का समय है और पंजाब में जितने भी कश्मीरी मुस्लिम कारोबार करने आते है उनका भी यहां आना बंद किया जाएगा। केंद्र सरकार को चेतावनी है कि शीघ्र ही पाकिस्तान से सारे संबंध तोड़ कर आर-पार की लड़ाई लड़ें और फौज को खुले हाथ आजमाने की आज़ादी दे।
इस अवसर पर समस्त संगठनों की ओर से शहरवासियों से अपील है कि अमरनाथ यात्रा में मारे गए हिन्दूओं को श्रद्धांजलि देने व हो रहे हमलों के विरोध में शुक्रवार 14 जुलाई को पंजाब बंद की काल पर होशियारपुर भी बंद रखा जाएगा, जिसमें सभी सहयोग दें।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here