प्रधानमंत्री मोदी ने सात साल के शासन में राज नहीं सेवा की: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र की भाजपा सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर सेवा सप्ताह के उपलक्ष्य में भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब ने जिला अध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में होशियारपुर बस स्टैंड के बाहर ऑटो चालकों व आम जनता को मास्क व मिनरल वाटर बांट कर मनाया। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश कनवीनर डा. रमन घई ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात साल एक शासक के तौर पर नहीं बल्कि एक देश सेवक के तौर पर बिताए है। डा. घई ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इन सात वर्ष के शासनकाल में जिस तरह देश की जनता के लिए जनहितैषी योजनाएं बनाई उसका लाभ आज देश के प्रत्येक नागरिक को मिल रहा है। डा. घई ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की दूरअंदेशी सोच के कारण आज भारत ने देश व विदेश में अपनी विशेष पहचान बनाई है।

Advertisements

भाजपा स्पोट्र्स सैल ने केंद्र के सात वर्ष पूरे होने पर मास्क व मिनरल वाटर बांटा

उन्होंने कहा कि सेवा के तौर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के कार्यकर्ताओं ने नगर में ऑटो चालकों को बस स्टैंड के बाहर काफी मात्रा में मास्क उपलब्ध करवाए। उन्होंने कहा कि वह किसी भी सवारी को बिना मास्क के ऑटो में न बैठाए और जिनके पास मास्क न हो उसे मास्क दे जिसकी व्यवस्था स्पोट्र्स सैल ने की। डा. घई ने कहा कि भाजपा स्पोट्र्स सैल द्वारा इसी सेवा की कड़ी में केंद्र के सात वर्ष पूरे होने पर जरुरतमंद विधवा बहनों को राशन वितरित किया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश सदस्य गौरव शर्मा व डा. पंकज शर्मा, जिला अध्यक्ष मोहित संधू के अलावा जसवीर सिंह, लक्की चौहान, प्रवीण चौहान, दलजीत सिंह, गुरविंदर सैनी आदि कार्यकर्ताओं ने लोगों को मास्क वितरित करने के साथ-साथ, मिनरल वाटर व ऑटो चालक को जिन सवारियों ने मास्क नहीं पहने उनको मास्क देने के लिए मास्क सौंपे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here