चौधरी ज्ञान सिंह जी के विचारों को अपने जीवन में अपनाकर हम कठिन परिस्थितियों में भी अपना रास्ता ढूंढ सकते है: चौधरी मोहन लाल

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। गावं भम्बोताड़ के वासी प्रसिद्ध शिक्षा शास्त्री राय साहिब चौधरी ज्ञान सिंह जी की बरसी को समर्पित कार्यक्रम के अवसर पर आज गांव भम्बोताड़ एवं ब्लॉक तलवाड़ा के अनेक गणमान्यों ने ओल्ड तलवाड़ा चौंक में स्थापित उनकी याद में लगाई प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उनको अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Advertisements

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौधरी मोहन लाल ने अपने संबोधन में कहा कि अगर मार्गदर्शन सही हो तो दीपक का प्रकाश भी सूर्य से कम नही होता, प्रसिद्ध शिक्षा शास्त्री राय साहिब चौधरी जी का जीवन तो अनेकों वर्षों से हम सभी का “असंख्य दीपकों” के प्रकाश के समान मार्गदर्शन करता आया है अंत: हमें उनके विचारों को अपने जीवन में अपनाकर उसको एक सार्थक दिशा प्रदान करनी चाहिए। इस अवसर पर सरपंच कुलदीप सिंह,सरपंच करनेल सिंह, तरलोचन सिंह, ज्योति, तारा सिंह,सरपंच वचितर सिंह,रूप लाल,हरी सिंह,नरेश कुमार,मेला राम,कालू पंच,बेद प्रकाश,दौलत राम पंच एवं गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here