हिन्दू धार्मिक स्थानों को मुस्लिम स्थान बताने बालों पर पुलिस कार्यवाही करे: राष्ट्रीय आवामी मंच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भंगी चोअ से चिंतपुर्णी मार्ग पर स्थित आजादी से पहले बने  संत कुन्दन शाह ऐवं अन्य सन्त महात्माऔं की बनी समाधियों पर शिव सेना बाल ठाकरे के कुछ पुराने शरारती तत्वों द्वारा अखबारों में लगाये गये बयानो में कि बह जगह मुस्लिम कब्रिस्तान है की राष्ट्रीय आवामी मंच घोर निंदा करता है व पहले ही प्रशासन को बार- बार अगाह किया गया है कि एक खास समुदाय की बढ़ रही जनसंख्या जो कि अन्य प्रदेशों से बड़ी संख्या में आकर छोटी काशी कहे जाने वाले होशियारपुर का माहोल खराब करेगी, यह उसी कड़ी का एक हिस्सा है। राष्ट्रीय अवामी मन्च के संस्थापक वीर प्रताप राणा ने आज एक मीटिंग बुलाई जिसमें होशियारपुर के बजुर्गों से बात कर होशियारपुर के इतिहास के बारे में जानकारी ली गई। जिससे हमे यह पता चला कि यह जगह हिन्दु संत 1008 कुन्दन शाह और उनके साथी संतो की है।

Advertisements

सनातन संत परम्परा में नाथ और कुछ साधुओं की समाधी बनाई जाती है। यह स्थान शुरु से हिन्दुओं का है। राष्ट्रीय अवामी मंच शिव सेना बाल ठाकरे के जावेद खान के दिए गए मुस्लिम कब्रिस्तान के बयान की घोर निंदा करती है। राष्ट्रीय आवामी मंच के संस्थापक वीर प्रताप राणा ने प्रशासन से अनुरोध करते हुए कहा कि ऐसे शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाए ताकि होशियारपुर का माहौल खराब ना हो। संत 1008 कुंदन शाह जी की समाधी के सामने बाली जगह पूर्ण रुप से हिंदुओं की है जिस पर कब्रिस्तान का नाजायज कब्जा दिखाने की  कोशिश की गई है, जिससे हिंदुओं की भावनाओं को भडकाया जा रहा है और इसे मुसलमानों की जगह बताया जा रहा है।

यही नहीं मुस्लिम कब्रीस्तान संत कुंदन शाह जी के स्थान के पीछे थी, जिस पर आज भी मुस्लमानों का ही कब्जा है, यह हिन्दू स्थानों पर कबजों की ऐक साजिश है जिसमें कुछ स्लीपर सैल भी हो सकते हैं  प्रशासन को इसकी गहनता में जाकर जांच करनी चाहिये कि अचानक बाहर से आये होशियारपुर के खास समुदाय के लोग ऐक दुसरे की इतनी ज्यादा जनसंख्या बढाने में मदद क्यों कर रहे हैं? हम प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि इस पर तुरंत कारवाई की जाए नहीं तो हिंदु संगठनों द्वारा अगली रणनीति अख्तियार की जायेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here