गांव बस्सी दौलत खां में वोटर जागरुकता कैंप आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार जिला चुनाव अधिकारी-कम-डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के निर्देशों पर जिले में वोटरों को जागरुक करने के लिए 18 वर्ष वाले नौजवानों को वोट बनाने के प्रति उत्साहित करने के उद्देश्य से विधान सभा क्षेत्र चब्बेवाल में सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर कम स्पेशल एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट कोविड-19, 044- चब्बेवाल अवतार सिंह कंग की अध्यक्षता में वोटर जागरुकता कैंप गांव बस्सी दौलत खां में लगाया गया।

Advertisements

इस कैंप के संबंधी पहले गांव में विभिन्न माध्यमों से अनाउंसमेंट करवाई गई। कैंप संबंधी जानकारी देते हुए विधान सभा क्षेत्र 44-चब्बेवाल के चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी अवतार सिंह कंग ने बताया कि कैंप के दौरान सुपरवाइजर स्वर्ण सिंह ,स्वीप नोडल अधिकारी जितेंद्र सिंह, हनी राजा, नोडल अधिकारी कमल कुमार खोसला,रजनीश कुमार गुलियानी, इलैक्शन नोडल विजय कुमार,सरपंच चरणजीत सिंह, बीएलओ मनदीप सिंह, आंगनवाड़ी वर्कर, और गणमान्य लोगों ने लोगों को वोट बनाने के प्रति जागरुक किया।

इस मौके पर इन सभी अधिकारियों ने बताया कि 18 वर्ष की आयु पूरा करने वाले हर व्यक्ति के लिए वोट बनाना अनिवार्य हैं। उन्होंने बताया कि जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में विशेष प्रयासों के माध्यम से लोगों को वोट के प्रति जागरुक बनाया जा रहा हैं। इस मौके पर योग्य उम्मीदवारों को वोट संबंधी जरुरी फार्म भर कर दस्तावेज के माध्यम से वोट बनाने की प्रक्रिया को अमलीजामा पहनाया गया। इस जागरुकता कैंप में 18 से 21 वर्ष के नए वोटरों की वोट बनाने को अहमियत दी गई। इस अवसर पर दिनेश कुमार, ओंकार सिंह, अंग्रेज सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here