गांव दाता में अकाली दल छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए लोग, विधायक डा. राज की सोच से लोग हुए प्रभावित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने अपनी सूझबूझ व अलग सोच के साथ हलका चब्बेवाल ही हर पक्षीय तरक्की करवाई है। इसी सोच से प्रभावित होकर गांव दाता के लोगों ने अकाली दल को छोड़ कांग्रेस पार्टी व डा. राज का दामन थामा। इस अवसर पर गंव के सरपंच गोपाल सरूप ने बताया कि डा. राज कुमार ने बिना किसी भेदभाव हलके के हर एक वर्ग का ध्यान रखा है। उन्होंने हमेशा ही पार्टीबाजी से से ऊपर उठकर हलके के लिए कार्य किए हैं। जिससे लोगों का कांग्रेस पार्टी में विश्वास बना हुआ है। इसके तहत ही पंच चरनजीत सिंह, गुरजीत सिंह, सतविंदर सिंह, अमृतपाल कौर, गुरमिंदर कौर आदि कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

Advertisements

इनमें एक टकसाली परिवार जिसने हमेशा ही अकाली दल पार्टी को ही अपना समर्थन दिया था, अपने परिवार मुखी के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। जिनमें सबका सरपंच मोहन सिंह, परमजीत कौर, सुरजीत सिंह, जसदीप कौर, साहिबजीत, दलजीत सिंह थे। उन्हों ने कहा की वह डा राज से प्रभावित हो कर कांग्रेस मैं शामिल हुए हैं जिनका गांव मैं मिल वर्तन तथा विरोधियों को भी बिना किसी भेद भाव के पूर्ण सतिकार देने से प्रभावित होकर डा राज को अपना समर्थन दिया है। विधायक डा. राज कुमार ने इन सभी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया। डा. राज ने बताया कि कांग्रेस सरकार हमेशा ही लोक भलाई के कार्यों को पहल देते है। गांव दाता को करीब 26 लाख की ग्रांट मुहैैया करवाई है।

जिससे गांव के विकास कार्य करवाए गए हैं। गांव में सीवरेज डालकर गंदे पानी की निकासी की गई है व बाकी कार्य भी जल्द ही शुरू हो जाएंगे। इस अवसर पर सरपंच गोपाल सरूप, पंच अवतार सिंह सत्ता, जोगा सिंह, कुलदीप सिंह, डा. विपन पंचनंगल, दलबीर लकसीहां, ठेकादर खुशहारपुर आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here